TEHRI GARHWAL NEWS

आईपीएस तृप्ति भट्ट और उनके पति का पहाड़ के प्रति लगाव दिखा , एक परफॉर्मेंस में थलकी बजारा गीत पर किया डांस , वीडियो जमकर वायरल

टिहरी गढ़वाल एसएसपी आईपीएस तृप्ति भट्ट और उनके पति का ‘थल की बाजार’ गाने में डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एसएसपी तृप्ति भट्ट ने 21 जुलाई को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं ।

लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।टिहरी एसएसपी तृप्ति भट्ट के पति रितेशभट्ट, भारतीय राजस्व सेवा में सेवारत हैं. उत्तराखंड पुलिस द्वारा आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे और दोनों ने अपने डांस से महफिल लूट ली।

एसएसपी पत्नी और अधिकारी पति का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उत्तराखण्ड लोक गीत पर टिहरी एसएसपी कुमाऊनी वेशभूषा पहनकर पति संग जमकर ठुमके लगाती नजर आईं। दोनों ने विभाग के कार्यक्रम में चार चांद लगाए।आपको बता दें कि मूल रूप से अल्मोड़ा की रहने वालीं और वर्तमान में टिहरी गढ़वाल जिले की एसएसपी हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मंत्री हरक का हरीश रावत पर बड़ा वॉर , बोले कहा था उत्तराखंड का किया नाश पंजाब का का भी कर दिया , वो ही हुआ

इस वीडियो को तृप्ति द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर 21 जुलाई 2021 को अपलोड किया गया है। जो भी हो एसएसपी तृप्ति भट्ट और उनके पति ने अपने डांस से महफिल लूट ली।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अब फ़र्ज़ी ई पास बनाकर चारधाम यात्रा में आ रहे यात्री , 18 को पकड़ा भेज दिया वापस
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top