UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-हरिद्वार पंचायत चुनाव में हरदा को नहीं पूछा गया… बोले हरदा , तो क्या यह चल रहा है कि मेरे अंगने में तेरा क्या काम है…..!!VIDEO

Ad

 

*हरिद्वार पंचायत चुनावों में कांग्रेस संगठन और विधायकों के द्वारा नजरअंदाज किए जाने पर पूर्व सीएम हरीश रावत का दर्द एक बार फिर सामने आया है*

हरिद्वार के जगतगुरु आश्रम पहुंचे हरीश रावत ने कहा कि पंचायत चुनाव में पार्टी के नेताओं और हरिद्वार के विधायकों ने उनसे ना कोई चर्चा की और ना ही कोई सहयोग मांगा।
हालांकि कांग्रेस ने अच्छे ढंग से जिला पंचायत चुनाव लड़ा है। हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए वे 1 नवंबर से हरिद्वार जिले में पद यात्रा शुरू करेंगे। वे हरिद्वार रावत शंकराचार्य राज राजेश्वराश्रम से मुलकात करने पहुंचे थे।

हरीश रावत ने फेसबुक पर लिखा की:- एक नौजवान ने बड़ी पीड़ा के साथ कहा है कि जिसको गुरु समझा उसने युद्ध क्षेत्र में प्रवेश से पहले मेरा अंगूठा ही काट दिया। इस दर्द में सत्यता है। 2007, 2012 और 2017 में उस नौजवान के परिश्रम को अंगूठे के रूप में मांग लिया। विडंबना देखिए जिन लोगों के लिए अंगूठा काटा गया, वो लोग बेहद एक प्यारा सा गाना गुनगुनाते हैं, “मेरे अंगने में तेरा क्या काम है…”!

मेरी सलाह है कि धैर्य सबको पुरस्कार देता है। फिर लीक-लीक सब चलें, खुद ही लीक बनें सिंह, शाह और सपूत। जनसंपर्क बनाये रहो, समय स्वयं पुकारेगा।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top