Bizz news

Big breaking :-MDH मसालों के एड में आने वाले ये नए बुजुर्ग कौन हैं, जानिए धर्मपाल गुलाटी से उनका रिश्ता

MDH मसालों के एड में आने वाले ये नए बुजुर्ग कौन हैं, जानिए धर्मपाल गुलाटी से उनका रिश्ता

 

मसाला किंग के नाम से मशहूर महाशय धर्मपाल गुलाटी जब तक जीवित थे वह एमडीएच के विज्ञापनों में भी आया करते थे. लेकिन, अब एमडीएच के विज्ञापनों में एक नए बुजुर्ग शख्स दिखाई देते हैं. जानिए वो कौन हैं-मसाला किंग के नाम से मशहूर महाशय धर्मपाल गुलाटी की दिसंबर 2020 में मौत हो गई थी. धर्मपाल गुलाटी जब तक जीवित थे वह एमडीएच के विज्ञापनों में भी आया करते थे.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-केंद्र सरकार ने राज्यों को चेतावनी की जारी, इसपर ध्यान देने को कहा

 

 

लेकिन, अब एमडीएच के विज्ञापनों में एक नए बुजुर्ग शख्स दिखाई देते हैंएमडीएच के नए विज्ञापनों में दिख रहे इन बुजुर्ग व्यक्ति के बारे में तमाम लोगों के मन में उत्सुकता है. वे जानना चाहते हैं कि वह कौन हैं, जो एमडीएच के एड में मसाला किंग की जगह आ रहे हैं.धर्मपाल गुलाटी के बेटे हैं राजीव गुलाटी
आपको बता दें कि विज्ञापनों में दिखाई दे रहे ये शख्स और कोई नहीं बल्कि महाशय धर्मपाल गुलाटी के बेटे राजीव गुलाटी हैं. राजीव गुलाटी एमडीएच कंपनी के चेयरमैन भी हैं.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-अब अगले 5 दिन जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी

 

 

 

कंपनी बिकने की खबरों को बताया था निराधार
पिछले दिनों जब अटकलों लगीं कि मसाला कंपनी एमडीएच बिक सकती है तब एमडीएच के चेयरमैन राजीव गुलाटी ने ट्विटर पर कंपनी के बिकने की खबरों को अफवाह करार देते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है.

राजीव गुलाटी ने कहा कि, ये खबर पूरी तरह झूठी, मनगढ़ंत और निराधार हैं. एमडीएच प्राइवेट लिमिटेड एक विरासत है जिसे महाशय चुन्नी लाल और महाशय धर्मपाल ने अपने पूरे जीवन में बनाया है. हम उस विरासत को पूरे दिल से आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस तरह की अफवाहों पर भरोसा न करें.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तराखंड पुलिस ने अब इस भू माफिया को भेजा सलाखों के पीछे

 

 

मसालों का बड़ा ब्रांड है एमडीएच
आपको बता दें कि पाकिस्तान में जन्मे महाशय धर्मपाल गुलाटी के पिता महाशय चुन्नी लाल ने 1919 में सियालकोट (पाकिस्तान) में महाशियां दी हट्टी (एमडीएच) की स्थापना की थी. विभाजन के बाद गुलाटी परिवार भारत आ गया. गिने चुने रुपयों से यहां दोबारा कारोबार शुरू किया. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज एमडीएच भारत में मसालों को बड़ा ब्रांड है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top