UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-हरक सिंह रावत ने हरीश रावत को कलयुगी राम और खुद को कलयुगी भरत कहा, हरीश रावत बोले अगर ऐसे ही भरत होंगे तो रामायण से राम भरत प्रसंग ही गायब हो जाएगा

 

 

कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता हरीश रावत और हरक सिंह रावत के बीच में जबानी जंग है की रुकने का नाम ही नही ले रही है। और इस बार हरीश रावत के उपर हरक सिंह रावत ने हमला बोला है।

 

 

 

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग का प्रकरण एक बार फिर से चर्चाओं में है। साल 2016 का बहुचर्चित स्टिंग ऑपरेशन मामला एक बार फिर से सामने आने के बाद उत्तराखंड की सियासत में हलचल तेज हो गई है। इस बहुचर्चित स्टिंग प्रकरण में सीबीआई ने हरीश रावत, हरक सिंह रावत, उमेश कुमार और मदन बिष्ट को नोटिस जारी किया है। सीबीआई ने हाईकोर्ट में इन चारों के वॉयस सैंपल लेने की अनुमति के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था।

 

 

 

 

वहीं जब से यह पूरा प्रकरण हुआ है तब से आज तक हरीश रावत और हरक सिंह रावत के बीच में सब कुछ सामान्य नहीं हो पाया है। समय-समय पर यह दोनों ही बड़े नेता एक दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही हरीश रावत ने खुद को राम और हरक सिंह रावत को भरत बताते हुए कहा था की भरत ने कभी राम की सरकार गिराने की कोशिश नही की।

 

 

 

 

और अब हरक सिंह रावत ने हरीश रावत के इसी बयान का जवाब दिया है, हरक सिंह रावत ने हरीश रावत को कलयुगी राम और खुद को कलयुगी भरत बता डाला है।

 

 

मामला उस वक्त का है जब हरक सिंह रावत ने मीडिया को एक बयान दिया और उसमें उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान राम ने अपने छोटे भाई भरत के लिए गद्दी छोड़ दी थी उसी तरह से हरक सिंह रावत के लिए बड़े भाई हरीश रावत को भी गद्दी छोड़ देनी चाहिए और इसी का जवाब देते हुए हरीश रावत ने कहा था कि भरत ने कभी भी राम की सरकार गिराने का काम नहीं किया।

 

 

 

 

और अब हरक सिंह रावत ने इसी का जवाब दिया है। हरक रावत ने खुद को कल योगी भरत और हरीश रावत को कलयुगी राम बता डाला है। हरक सिंह रावत ने कहा कि राम ने भरत को सरकार गिराने में मजबूर कर दिया था। मैं कलयुगी भरत हूं और मेरा बड़ा भाई कलयुगी राम है।

 

 

 

-वही हरक सिंह रावत द्वारा हरीश रावत को कलयुगी राम और खुद को कलयुगी भरत कहने के मामले मे हरीश रावत ने भी बड़ा कटाक्ष हरक सिंह रावत पर किया है हरीश रावत ने साफ कहा कि कभी भरत ने राम की सरकार गिराने के लिए प्लोटिंग नहीं की थी ऐसे मे अगर ऐसे भरत हो गए तो रामायण से राम भरत प्रसंग ही हटाना पड़ जायेगा

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top