UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश का असर अब सचिवालय में दिखने लगा, आज ऐसे लगी हाजिरी

 

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश का असर अब सचिवालय में दिखने लगा है।

सीएम धामी ने पिछले दिनों अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि सचिवालय में कार्यरत सभी कर्मचारी और अधिकारी समय पर ड्यूटी पर पहुंचे। सीएम धामी ने सबके लिए बायोमेट्रिक हाजिरी अनिवार्य किया था। अब सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश असर दिख रहा है। आज सुबह बड़ी तादाद में सचिवालय के अलग-अलग विभागों के कर्मचारी सुबह 9 बजकर 25 मिनट से ही बॉयोमेट्रिक अटेंडेंस लगाने के लिए लाइनों में लगे रहे। शुरुआती दौर में सचिवालय में सरकारी कर्मचारियों को बॉयोमेट्रिक अटेंडेंस लगाने के लिए काफ़ी इंतज़ार करना पड़ रहा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-हिप्पोक्रेटिक ओथ की जगह ‘महर्षि चरक शपथ’ लेंगे मेडिकल छात्र, मेडिकल शिक्षण संस्थानों में स्थापित होगी चरक, सुश्रुत एवं धन्वंतरि की मूर्तियां

 

 

सचिवालय में बायोमेट्रिक हाजिरी अनिवार्य किए जाने के बाद अब इसका असर प्रदेश के अन्य सरकारी विभागों में भी जल्द देखने को मिलेगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश बाद शिक्षा विभाग में बायोमेट्रिक उपस्थिति भी अनिवार्य की गई है।
मुख्य शिक्षा अधिकारी ने सभी अधिकारियों से लेकर आउट सोर्स कर्मचारियों के लिए बायोमेट्रिक उपस्थिति लगाने के निर्देश जारी किए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top