UTTRAKHAND NEWS

कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रति दिन डराने लगे, आज 2 की मौत, 334 नए मामले

उत्तराखंड राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रति दिन डराने लगे हैं। दरअसल, जहां बीते दिन उत्तराखंड राज्य में करीब 250 मामले सामने आए थे। तो वही, आज पिछले 24 घंटे के भीतर 334 नए मामले सामने आए हैं। यही नहीं, दो संक्रमित मरीजों की मौत भी हो गई है। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले ने राज्य सरकार की चिंताओं को और अधिक बढ़ा दिया है।

 

 

दरअसल, जितनी तेजी से कोरोना संक्रमण के नए मामले में बढ़ोतरी देखी जा रही है तो ऐसे में वो दिन दूर नहीं जब रोजाना हजार की संख्या में नए मामले देखे जाएंगे। क्योंकि अभी टेस्टिंग की प्रक्रिया काफी धीमी है लेकिन जैसे ही टेस्टिंग की प्रक्रिया बनेगी उसी अनुपात में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी बढ़ेगा।

 

 

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे के भीतर 334 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं तो वहीं 2 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। यही नहीं, 257 मरीज पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोनावायरस से ठीक हुए हैं। हालांकि, प्रदेश में कोरोना संक्रमित सक्रिय मरीजों की संख्या 1359 तक पहुंच गई है। तो वही, सैंपल पॉजिटिव दर भी 15.69 फ़ीसदी हो गई है। सबसे अधिक मामले देहरादून जिले में 178 मामले सामने आए हैं, इसी क्रम में नैनीताल जिले में 70 और हरिद्वार जिले में 17 मामले सामने आए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top