UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-टिकट के दो दावेदारों से भाजपा असहज…ऐश्वर्या रावत से पार्टी नेतृत्व ने की पूछताछ

NewsHeight-App

 

टिकट के दो दावेदारों से भाजपा असहज…ऐश्वर्या रावत से पार्टी नेतृत्व ने की पूछताछ

सूत्रों का कहना है कि पार्टी उनके जवाब से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। उपचुनाव की नजाकत को देखते हुए पार्टी अभी वेट एंड वाच की मुद्रा में है

केदारनाथ उपचुनाव में टिकट के दो दावेदारों की गतिविधियों ने भाजपा को असहज कर दिया है। विधानसभा सीट पर विधायक रहीं दिवंगत शैला रानी रावत की बेटी ऐश्वर्या रावत की फेसबुक पर टिकट की दावेदारी को लेकर एक पोस्ट डाली गई है, जिसे पार्टी नेतृत्व ने बेहद गंभीरता से लिया। सूत्रों के मुताबिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने पोस्ट के संबंध ऐश्वर्या से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने सफाई दी है कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर यह पोस्ट डाली गई है। उन्होंने इस संबंध में पुलिस को शिकायत की है।

 

सूत्रों का कहना है कि पार्टी उनके जवाब से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। उपचुनाव की नजाकत को देखते हुए पार्टी अभी वेट एंड वाच की मुद्रा में है। टिकट घोषित होने के बाद जो स्थितियां बनेंगी, उसी हिसाब से पार्टी अपना अगला कदम तय करेगी। सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व कल तक पार्टी प्रत्याशी की घोषणा कर सकता है। इसे देखते हुए टिकट के दावेदारों ने प्रयास तेज कर दिए हैं। इस बीच कुलदीप सिंह रावत की सोशल मीडिया पर बयानबाजी और ऐश्वर्या रावत की फेसबुक पोस्ट के सियासी मायने टटोले जा रहे हैं। दोनों नेता सीएम से लेकर प्रदेश अध्यक्ष व सांसदों से संपर्क के जरिये अपनी दावेदारी मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं। चर्चा तो यहां तक है कि टिकट न मिलने की स्थिति में उन्होंने दूसरा विकल्प भी खुला रखा है।

पार्टी नेता ऐश्वर्या रावत ने साफ किया है कि किसी ने उनकी आईडी हैक कर इस तरह की पोस्ट प्रसारित की है। उनकी ओर से इस मामले में पुलिस से शिकायत की जा रही है। पार्टी में टिकट को लेकर कोई घमासान नहीं है। केंद्रीय नेतृत्व जो भी नाम तय करेगा, सभी उसके समर्थन में काम करेंगे।
– मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश मीडिया प्रभारी, भाजपा
चर्चाओं के बीच भाजपा ने कहा, प्रत्याशी कोई भी हो, कमल खिलना तय
टिकट की दावेदारी को लेकर हो रही अटकलों के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि प्रत्याशी कोई भी हो, केदारनाथ में कमल खिलना तय है। समय पर नाम सामने आए जाएगा। चर्चा विमर्श तो सिर्फ सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले नाम पर हो रही है। यह चुनाव विकास एवं विरासत के सकारात्मक मुद्दे का झूठ, फरेब, सनातन विरोध के नकारात्मक एजेंडे पर जीत का होगा। भट्ट ने कहा, केंद्रीय नेतृत्व के पास केदारनाथ उपचुनाव प्रत्याशियों को लेकर सभी संभावित नामों का पैनल है। प्रत्येक दावेदार इस सीट पर अच्छे अंतर से जीत दर्ज कर सकता है। लेकिन, हमारा असल लक्ष्य रिकॉर्ड मतों से जनता का विश्वास हासिल करना है। सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विचार-विमर्श के बाद शीघ्र पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के नाम की घोषणा की जाएगी।

ऐश्वर्या रावत के नाम से फेसबुक पर फर्जी एकाउंट
केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र की दिवंगत विधायक शैलारानी की पुत्री ऐश्वर्या रावत के नाम पर फेसबुक में फर्जी आईडी का संचालन हो रहा है। इस मामले में उन्होंने पुलिस को शिकायती पत्र भेजकर त्वरित जांच व कार्रवाई की मांग की है। उल्लेखनीय है कि केदारनाथ विस उप चुनाव को लेकर दिवंगत विधायक की पुत्री सक्रिय हैं। ऐश्वर्या रावत ने कहा कि फर्जी फेसबुक आईडी से उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस फर्जी एकाउंट से कई संदेश साझा किए जा रहे हैं, जिससे उनकी छवि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। वह नहीं चाहतीं कि कोई व्यक्ति परेशानी में पड़े।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top