UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big news :- नौकरी छीनने के डर से उस आदमी ने उठाया इतना बड़ा कदम की पूरा परिवार सदमे में आ गया

रुद्रपुर में नौकरी छिनने के डर से एक हर्बल फार्मा कंपनी के कर्मचारी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले कर्मचारी ने बेटे को फोन कर कंपनी प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाये। पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

मूलत: रोहिणी, दिल्ली निवासी राकेश प्रभाकर (58) रुद्रपुर सिडकुल स्थित एक हर्बल फार्मा कंपनी में कार्यरत थे।
वह यहां कंपनी परिसर में ही रहते थे। सोमवार रात करीब नौ बजे राकेश ने दिल्ली में अपने बेटे महेंद्र को फोन किया।  पुलिस के अनुसार महेंद्र ने बताया कि राकेश ने बेटे को फोन पर बताया कि वह खुदकुशी करने वाले हैं। बताया कि वह रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं और ट्रेन के आगे कूदने वाले हैं। बेटे ने समझाने की कोशिश की तो राकेश ने प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाये।

पुलिस के अनुसार महेंद्र ने बताया कि राकेश ने प्रबंधन पर नौकरी से निकालने की साजिश रचने और झूठे आरोपों में फंसाने की बात कही। महेंद्र ने पुलिस को पिता से बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध करायी है।  रुद्रपुर सिडकुल पुलिस चौकी सुरेंद्र कुमार का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। बेटे की ओर से मोबाइल रिकॉर्डिंग उपलब्ध करायी गयी है। जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र रावत का देवस्थानम बोर्ड को लेकर बड़ा बयान , हरीश रावत को लेकर भी कही बड़ी बात
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top