UTTRAKHAND NEWS

Big news :-लो जी अब हरदा शिवभक्त बन पहुँचे भगवान शिव की शरण में टपकेश्वर महादेव

देहरादून ।टपकेश्वर गंगोत्री से आए गंगाजल से किया जलाभिषेक ।आज पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत पूरे शिवभक्त के रूप में टपकेश्वर महादेव मंदिर सफ़ेद क़मीज़ जिसने ओम् नाम: शिवाय पूरी क़मीज़ लिखा था घर से ही पहन कर निकले

राज्य आंदोलनकारी #देवी_सिंह_पंवार जी द्वारा #गंगोत्री_धाम से देहरादून तक” निकाली गई ‘से विशेष रूप से लाया गंगा जल से भोले बाबा का अभिषेक किया कल रविवार को गंगा कलश यात्रा” का देहरादून पहुंचने पर स्वागत पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा किया गया था इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री रमेश उनियाल जी, अजय रमोला जी, राज्य आंदोलनकारी कुंवर सिंह पंवार जी, धर्मपाल पवार जी, कपिल जोशी जी, बृजमोहन कंडियाल जी, वेद प्रकाश पंवार जी, बिपिन रावत जी, सवेन्द्र कंडियाल जी, दीपक बिष्ट जी, विजय रागड़ जी, राजेश रावत जी आदि लोग उपस्थित रहे।

इस अवसर पर हरदा ने कहा कि आज सावन का सोमवार है। #माँ_गंगा_भागीरथी का जल लेकर #देवी_सिंह_पंवार जी के नेतृत्व में हमारे भाई, टपकेश्वर महादेव मंदिर में जल चढ़ाने के लिये आये हैं और मेरे लिए भी ॐ नमः शिवाय का एक कुर्ता लेकर मेरे मित्र श्री #सुरेंद्र_कुमार जी पहुंचे हैं तो मैं भी #टपकेश्वर के चरण में जाकर भागीरथी के जल को चढ़ाने में अपना समर्पण कर देना चाहता हूँ, भगवान शिव सबका कल्याण करें। और कहा कि भगवान शिव से उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर से प्रदेश व देश की रक्षा के साथ साथ सबके कल्याण की प्रार्थना भी है ।
शिव तो अनंत है उनकी कृपा सब पर बनी रहे ।
#ॐ_नमः_शिवाय
राज्य आंदोलनकारी #देवी_सिंह_पंवार जी अपने साथियों के साथ #गंगोत्री से “गंगाजल कलश यात्रा” के तहत #माँ_गंगा_भागीरथी का जल लेकर देहरादून पहुंचे, इस शुभ अवसर पर मैंने भी उनके साथ टपकेश्वर मंदिर जाकर जलाभिषेक किया एवं #भगवान_भोलेनाथ जी से देश और प्रदेश की जनता के कल्याण हेतु प्रार्थना की, भगवान शिव सबका कल्याण करें। इस दौरान टपकेश्वर मंदिर के महंत जी से भी आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मसूरी में पर्यटकों की आवाजाही के लिए ये है आदेश , नगर पालिका अलग से दिखा रहा सख्ती
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top