PAURI GARHWAL NEWS

Big news :-केजरीवाल भूले लेकिन कपिल मिश्रा ने याद रखा दिलवर नेगी के परिवार को , राखी पर दिलवर के गाँव पहुँचे कपिल , लिपटकर रोई मां

दिल्ली से आए भाजपा नेता कपिल मिश्रा रक्षाबंधन पर दिल्ली दंगों में जान गंवाने वाले पौड़ी के दिलवर नेगी के घर पहुंचे। यहां दिलवर की बहनों ने उन्हें रक्षासूत्र बांधा।

भाजपा नेता मिश्रा ने दोनों बहनों को उपहार भेंट किए। उन्होंने कहा कि दिलवर का परिवार मेरा धर्म परिवार है। हर मुश्किल घड़ी में मैं अपने धर्म परिवार के साथ खड़ा रहूंगा।
रविवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा दिल्ली दंगों में जान गंवाने वाले थाना पैठाणी क्षेत्र के रोखड़ा गांव स्थित दिलवर नेगी के घर पहुंचे। मिश्रा को देख दिलवर की मां शाखा देवी ने उन्हें गले लगा लिया।

रुंधे गले से शाखा देवी ने कहा कि उनके बेटे के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इसके बाद घर में रक्षाबंधन मनाया गया। दिलवर की बहन सरस्वती व रोशनी ने कपिल मिश्रा को रक्षासूत्र बांधा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-ड्यूटी में लापरवाही बरतने के मामले में इस जिले में 2 पुलिसकर्मी निलंबित

बहनों ने गदगद स्वर में कहा कि बड़े भाई कपिल ने उन्हें इस पर्व पर भाई की कमी महसूस नहीं होने दी। दिलवर के पिता गोपाल सिंह नेगी, भाई देवेंद्र नेगी व धीरज नेगी ने कहा कि दिलवर की मौत की खबर से परिवार पूरी तरह टूट गया था लेकिन कपिल मिश्रा ने परिवार का हर मुश्किल में साथ दिया। परिवार से मिलने के बाद मिश्रा रोखड़ा गांव से राहु मंदिर पैठाणी पहुंचे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देवस्थानम बोर्ड के विरोध में तीर्थ पुरोहितो का अनशन जारी , इनके आगमन पर किया जाएगा बहिष्कार

यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। इसके बाद  दिल्ली रवाना हो गए। इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ नौडियाल, विधायक प्रतिनिधि विवेक नेगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रौथाण, विभूति, अविनाश पोखरियाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पंजाब से बड़ा अपडेट सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया सीएम पद से इस्तीफा ,कहा मैंने अपमानित महसूस किया

गौरतलब है कि पौड़ी के थाना क्षेत्र पैठाणी में ढाईज्यूली पट्टी स्थित रोखड़ा गांव निवासी 26 वर्षीय दिलवर नेगी दिल्ली के सहादरा में एक बेकरी में काम करते थे। 24 फरवरी 2020 की रात को जिस गोदाम में दिलवर सो रहे थे उसे दंगाइयों ने आग के हवाले कर दिया था। इसमें दिलवर की मौत हो गई थी। 26 फरवरी को दिलवर के दोस्त श्याम सिंह ने परिजनों व ग्रामीणों को घटना की सूचना दी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top