UTTRAKHAND NEWS

Big news :-कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने BSF जवानों के साथ मनाया पवित्र पर्व रक्षा बंधन

बीएसएफ इस्टीट्यूट ऑफ एडवेंचर एंड एडवांस ट्रेनिंग में कैबिनेट मंत्री श्रीमती रेखा आर्य परिवार के साथ पहुंची। उन्होंने भाई बहनों के पावन पर्व रक्षा बंधन पर यहाँ जवानों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा।

इस अवसर पर मंत्री  आर्य ने कहा कि राखी का दिन हर भाई बहन के लिए बड़ा दिन है आज बीएसएफ जवानों के बीच आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है ऐसे भाइयों को आज मैं पागल हूं गौरवान्वित हुई हूं मुझे महसूस हो रहा है कि आप लोगों की बदौलत वाकई में आज देश की बहनों सुरक्षित हैं।

आपकी यह वर्दी देखकर हाथ अपने आप माथे पर चला जाता है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सरकार भंग कर दो ऐसा देवस्थानम बोर्ड , जब तीर्थ यात्रियों को लूटने वालो से आप नहीं बचा पा रहे

उन्होंने कहा कि मैं भी सैनिक की बेटी हु। मेरे पिता भी सीआरपीएफ में रहे। मेरे बड़े भाई भी सीआरपीएफ में रहे और छोटा भाई भी आर्मी में है। आप ही कि तरह मैं भी एक अनुशासित परिवार की बेटी हूं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने उत्तराखंड को पांच में धान की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड संविधान के रूप में अपनी नई इबादत लिख रहा है क्योंकि यहां का प्रत्येक परिवार का बच्चा सेना में आज सेवाएं दे रहा है। आज राखी पर को आकर बीच मनाने आई हूं, इससे ज्यादा खुशी मेरे लिए और कोई नहीं इस मौके पर मंत्री जी ने पवित्र पर्व राखी की जवानों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम का पिथौरागढ़ जाने का कार्यक्रम स्थगित दोपहर बाद जाएंगे दिल्ली

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने जवानों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा।

इस मौके पर सेना के जवानों ने देश की रक्षा में बहनों की सुरक्षा का संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम , प्रदेश में भारी बारिश से हुए नुकसान की ली जानकारी , रामगढ़ में कई लोगो के हताहत होने की खबर

मौके पर मंत्री जी की बिटिया वैष्णवी, बेटा रुद्राक्ष साहू, कृष्णा साहू, निजी सचिव श्री एलएस नागरकोटी, कमांडेंट श्री महेश कुमार नेगी, द्वितीय कमान अधिकारी श्री सुनील सोलंकी, डिप्टी कमांडेंट श्री राम निवास भाटी, डिप्टी कमांडेंट श्री एस के त्यागी सहित अधीनस्थ अधिकारी व जवान मौजूद रहे।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top