UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-इस कॉमेडियन ने की भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बढ़ेंगी मुश्किलें; जल्‍द हो सकता है गिरफ्तार

इस कॉमेडियन व ब्लागर ने की भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बढ़ेंगी मुश्किलें; जल्‍द हो सकता है गिरफ्तार

भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में हास्य कलाकार व ब्लागर यश राठी के खिलाफ प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

 

आरोप है कि उसने नंदा की चौकी स्थित शीला फार्म में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके विरोध में विभिन्न राजनीतिक व धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों व कार्यकर्त्ताओं ने फार्म में प्रदर्शन करने के बाद प्रेमनगर थाने में तहरीर दी थी।

 

 

 

शिकायतकर्ता भैरव वाहिनी के अध्यक्ष सागर जायसवाल ने पुलिस को बताया कि बीते आठ अप्रैल को नंदा की चौकी स्थित शीला फार्म में यूथ फार यू कार्यक्रम आयोजित किया गया था। आरोप है यहां कार्यक्रम के दौरान हास्य कलाकार यश राठी ने भगवान श्रीराम को लेकर अमर्यादित शब्द का प्रयोग किया। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

 

 

इससे हिंदू धर्म के व्यक्तियों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर सोमवार को विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी प्रेमनगर थाने पहुंचे, जहां उन्होंने एसएसआइ प्रवीण पुंडीर से मुलाकात कर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।दूसरी ओर, एसएसआइ प्रेमनगर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित यश राठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top