DEHRADUN NEWS

Big breaking:-IPL के सट्टेबाजों पर कहर बनकर टूट रही उत्तराखंड STF , लगातार चौथी बार पकड़े बुकी

देहरादून एसटीएफ की देर रात मसूरी में रेड
आई.पी.एल. बैंगलोर-मुम्बई मैच में सट्टे का खुलास
*मसूरी के एक नामी होटल में कमरा किराये पर लेकर खिला रहे थे ऑनलाइन सट्टा देर रात्रि में उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा मसूरी के एक नामी होटल में छापा मारकर 7 अभियुक्तों को ऑनलाइन सट्टा खिलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया ।

 

उनके कब्जे से 23 मोबाइल फोन, एक कैलकुलेटर , दो पेन, 42 हजार नकद व लाखों रुपए के हिसाब किताब के चार रजिस्टर एवं एक टीवी बरामद किया गया। यह सभी अपराधी मंगलौर, हरिद्वार एवं चरथावल, मुजफ्फरनगर के हैं । इनके द्वारा इस बार एक अलग तरीके से पुलिस से बचने के लिए अपने होम टाउन में ऑनलाइन सट्टा न खिलवाकर कर मसूरी देहरादून के एक नामी-गिरामी होटल में कमरा किराए पर लेकर ऑनलाइन सट्टा खिलवाया जा रहा था। बरामद रजिस्टरों में प्रत्येक दिन लाखों रुपए का लेन देन अंकित किया गया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-जानिए किन तिथियों में बंद होंगे चारो धामो के कपाट जानिए एक click पर

अभियुक्तों ने गिरफ्तारी में बताया कि वे लोग मसूरी होटल में रुक कर केवल लोगों से फोन पर बात करके सट्टा लगाते हैं । हार जीत के बाद जिसे पैसा देना हो अथवा लेना हो, यह काम हमारे अलग लड़के करते हैं जिसका पूरा हिसाब किताब रजिस्टर में अंकित है क्योंकि आज तक हुए मेचों में ऑनलाइन सट्टे के जितना भी लेनदेन हुआ उसका हिसाब किताब मंगलौर रुड़की क्षेत्र का है जिसकी वसूली एवं देनदारी का अलग से हिसाब इन सटोरियों के लड़के मंगलौर रुड़की में करते हैं ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-वायरल बयान पर बोले विधायक कुँवर प्रणव चैंपियन , बयान को अधूरे संदर्भ में प्रसारित किया गया। वे उस भाजपा के समर्पित सिपाही हैं, जो विश्व में सबसे बड़ी है

 

इस कारण से इन सटोरियों द्वारा जो भी रुपये जीते गए है वे सब इनके मंगलोर और मुजफ्फरनगर वाले लड़को के पास होते है इन सभी सटोरियों के वसूली वालों के नाम प्राप्त कर लिए हैं जिन पर भविष्य में कार्रवाई की जाएगी
गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों के नाम पता
1- मसरूर अख्तर पुत्र कमर अख्तर पता मोहल्ला किला मंगलौर
2- दिलशाद पुत्र अफजल पता पठानपुरा मंगलौर
3- नावेद पुत्र ताजिम पता मोहल्ला किला मंगलौर
4- शाहनवाज पुत्र शाहिद पता गांव निर्धना चरथावल मुजफ्फरनगर
5- सलमान पुत्र इकराम पता चरथावल कुरैशरा उत्तर प्रदेश
6- शाहनवाज पुत्र मोहम्मद उमर पता जड़ौदा मुजफ्फरनगर
7- अमीर आजम पुत्र जहीर हसन पता मोहल्ला मालनपूरा जनपद हरिद्वार
बरामदगी का विवरण
1- 23 मोबाइल फोन
2- LCD TV
3- 01 calculator
4- 43 हजार रुपये नकद ।
5- 04 रजिस्टर 31 पेज

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top