UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-बेटी की शादी के संगीत में खूब नाचे पिता, फिर हुआ बड़ा हादसा लेकिन नहीं रुकी शादी

 

बेटी के शादी संगीत में नाचते समय पिता की हार्ट अटैक से मौत, रिश्तेदारों ने अर्थी उठने सेपहले विदा कराई डोली

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिला मुख्यालय में बेटी के महिला संगीत के दौरान खुशी से नाच रहे पिता को अचानक हार्ट अटैक आ गया। आनन-फानन में रिश्तेदार उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

रिश्तेदारों ने बेटी की शादी को देखते हुए डॉक्टरों से अनुरोध कर 36 घंटे तक मौत की बात छिपाकर रखी। रिश्तेदारों के अनुरोध पर मरीज आईसीयू में भर्ती रखा गया। रिश्तेदार लड़की के परिवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, हल्द्वानी में शादी के लिए ले गए और वहां शादी होने के बाद सोमवार सुबह परिवारजनों को सच्चाई बताई ।बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा नगर निवासी एक युवती के शादी का शनिवार शाम महिला संगीत चल रहा था।

 

बेटी की शादी की खुशी में उसके पिता भी डांस कर रहे थे। इसी दौरान पिता को अचानक हार्ट अटैक आ गया और वह जमीन पर ही गिर पड़े। इससे घर में अफरा-तफरी मच गई थी। रिश्तेदार उन्हें बेस अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौके पर मौजूद रिश्तेदारों ने बेटी की शादी की बात बताकर युवती के पिता की मौत की खबर को छिपा लिया और परिवार को मौत की भनक नहीं लगने दी। उन्होंने फोन के माध्यम से उन्हें आईसीयू में भर्ती होने की बता बताई। इसी को देखते हुए दुल्हन पक्ष के लोग निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार को विवाह के लिए हल्द्वानी रवाना हुए।

 

मेडिकल कॉलेज के डॉ. अनिल पांडे ने बताया कि रविवार रात विवाह की सभी रश्में पूरी हुईं। विवाह संपन्न होने के बाद ही परिवार वालों को सच्चाई बताई गई, जिससे वहां कोहराम मच गया। सोमवार को अस्पताल से शव परिजनों को सौंपा गया। बेटी के विवाह में अड़चन न पड़े। इसी को देखते हुए मृतक के रिश्तेदारों के आग्रह पर अस्पताल प्रबंधन ने मौत की बात को उजागर नहीं होने दिया। सोमवार को शव परिजनों को सौंप दिया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top