मनोरंजन

Big breaking :-आलिया-रणबीर आज लेंगे सात फेरे, मां नीतू कपूर ने किया कंफर्म

Alia Ranbir Wedding Updates: आलिया-रणबीर आज लेंगे सात फेरे, मां नीतू कपूर ने किया कंफर्म

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Marriage Updates: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी हफ्ते शादी करने जा रहे हैं. शादी की तारीख को लेकर आलिया के चाचा और भाई के अलग अलग दावों के चलते सस्पेंस बढ़ गया है.

 

 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage Updates: 13 अप्रैल को आल‍िया और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी हो चुकी है. मेहंदी की रस्म पूरी हो गई है और अब फैंस को उनकी तस्वीरों का इंतजार है. रिपोर्ट्स हैं क‍ि संगीत सेरेमनी देर रात शुरू होगी. इसकी टाइम‍िंंग 10-साढ़े 10 बजे बताई जा रही है. संगीत फंक्शन के बाद कपूर और भट्ट पर‍िवार ज्वॉइंट डिनर करेंगे. इन प्री-वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज से पहले रणबीर के घर में गणेश पूजन किया गया. वेन्यू से फोटोज लगातार आ रही हैं,

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-देहरादून वालों के लिए काम की खबर, अब मिलेगी ये सुविधा वो भी घर बैठे

चर्चा है क‍ि शादी के बाद रणबीर कपूर सोशल मीड‍िया ज्वॉइन करेंगे. खबरों की मानें तो आल‍िया ने रणबीर को फैंस के लिए उनके सोशल मीड‍िया हैंडल से एक पर्सनल वीड‍ियो मैसेज डालने के लिए मना लिया है. सूत्र के मुताब‍िक, मेहंदी सेरेमनी पर आल‍िया और करण जौहर, एक्ट्रेस के सोशल मीड‍िया पेज पर रणबीर के स्पेशल वीड‍ियो मैसेज शेयर करने की बात कर रहे थे.

मेहंदी सेरेमनी की बात करें तो इसमें आज यानी 13 अप्रैल को नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पति और बेटी समारा संग मौजूद रहीं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो कल यानी 14 अप्रैल को रणबीर कपूर की बारात निकलेगी. कृष्णा राज बंगले से होकर यह वास्तु पहुंचेगी. लड़के वाले इस बारात का हिस्सा रहेंगे.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-प्रदेशवासियों को जल्द ही ई-एफआईआर की सुविधा मिलेगी, इसमें घर बैठे ही करा सकेंगे FIR दर्ज


आल‍िया की मेहंदी सेरेमनी में रणबीर की मां और एक्ट्रेस की होने वाली सास नीतू कपूर की आंखों में आंसू भर आए. एक सूत्र के मुताब‍िक नीतू को अपनी मेहंदी सेरेमनी की यादें आल‍िया संग शेयर की है. उन्होंने ऋष‍ि कपूर के साथ अपनी मेहंदी के यादगार पलों को साझा किया. नीतू और आल‍िया की मां सोनी राजदान, एक दूसरे से काफी खास कनेक्शन शेयर रखती हैं. मेहंदी सेरेमनी के बाद सोनी और शाहीन भट्ट को वास्तु से बाहर अपनी कार में जाते देखा गया. फंक्शन में श्वेता बच्चन भी अपने पत‍ि न‍िख‍िल नंदा के साथ पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-रेल मंत्रालय ला रहा अग्निवीरो के लिए बड़ी योजना, 4 साल बाद आने वालों का ऐसे होगा समायोजन

मेहंदी फंक्शन में ढोलक और लोक गायकों को इनवाइट किया गया था. सेरेमनी में सिर्फ पर‍िवार के सदस्य, करण जौहर, अयान मुखर्जी, दोस्त आरती शेट्टी ने श‍िरकत की थी. मेहंदी सेरेमनी के लिए खास लाल और येलो रंग के गेंदे के फूल की सजावट रखी गई थी. मेहमानों को मेहंदी सेरेमनी पूरा होने के बाद गणेश पूजा का प्रसाद दिया गया. करण जौहर मेहंदी सेरेमनी में होस्ट बने, वहीं अयान, आल‍िया के साइड खड़े रहे

मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें ना सही पर ड‍िटेल्स जरूर आ गई है. रिपोर्ट्स हैं क‍ि फंक्शन में करीना और कर‍िश्मा कपूर, अपनी होने वाली ननद आल‍िया के साथ बैठीं. मेहंदी सेरेमनी में पंजाबी ट्रेड‍िशनल गाने और बॉलीवुड मिक्स सुनाई दे रहे थे.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top