NAINITAL NEWS

Big breaking:-खाई की तरफ जा रही रही पर्यटकों की कार , फिर हुआ चमत्कार

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में पर्यटकों के साथ ऐसा हुआ कि कुछ देर तक उनकी सांस अटक गई। पर्यटकों की कार खाई की ओर तेजी से जाने लगी। कार में चालक सहित कुल आठ लोग सवार थे। इसी बीच ऐसा हुआ कि सभी पर्यटकों की जान बच गई और बड़ा हादसा टल गया। हालांकि, सभी को चोटे आई हैं और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

हुआ यूं की दिल्ली के पर्यटक नैनीताल की तरफ घूमने जा रहे थे। इस बीच नैनीताल के समीप ज्योलीकोट से कुछ ऊपर चढ़ते हुए बल्दियाखान में उनकी इनोवा कार का संतुलन वाहन चला रहे हरदीप सिंह खो बैठे और कार का खाई की दिशा में जाने लगी। इसी बीच उन्होंने ब्रेक लगाया, लेकिन तब तक कार खाई में उतर गई।

अब कार तेजी से खाई की ओर जाने लगी और भीतर से लोगों की चीख पुकार मचने लगी। तभी इसे चमत्कार कहेंगे कि करीब 40 मीटर नीचे जाने के बाद कार एक पेड़ से टकराकर अटक गई। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने करीब आधे घंटे तक रेस्क्यू कर कार में सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। वाहन में सवार प्रीतमपुरा निवासी एसके मल्होत्रा, आशा मल्होत्रा, अंकुश मल्होत्रा, अक्षय मल्होत्रा, वीरेंद्र सापरा, विहा सापरा, पलक सापरा समेत वाहन चालक हरदीप सिंह घायल हो गए।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top