UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-शादी वाले घर में सिलेंडर में गैस लीकेज होने से लगी आग से लाखों का दहेज वाला सामान जलकर राख

 

शादी वाले घर में सिलेंडर में गैस लीकेज होने से लगी आग से लाखों का दहेज वाला सामान जलकर राख

काशीपुर में कोतवाली क्षेत्र में शादी के घर में बारात वापस आने के बाद मेहमानों के लिए खाना बना रहे हलवाई के सिलेण्डर के अचानक गैस लीकेज होने के बाद शार्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद कारण वहां आये लोेगों में भगदड मच गई। स्थानीय लोगों ने पानी व रेत डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस दौरान सूचना मिलने पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया।

– आपको बताते चलें कि काशीपुर कोतवाली के बांसफोडान पुलिस चौकी क्षेत्र के मंझरा चौक के पास स्व० अब्दुल समद ठेकेदार का मकान है, जिनके दो पुत्रों मोहम्मद आरिफ तथा मोहम्मद आसिफ में से छोटे पुत्र मोहम्मद आसिफ की बीते रोज पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर के टांडा बादली में बारात गई थी, जोकि आज वापस लौट कर आई थी तथा कल घर मे पार्टी का आयोजन था। घर में आज शाम शादी में आए मेहमानों के लिए हलवाई खाना बना रहे थे कि अचानक गैस सिलेंडर में से गैस लीकेज हो गई। जिसके बाद शार्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई।

 

देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया। आग लगने से वहां अफरा तफरी मच गई। इस दौरान दहेज में आये सामान के अलावा घर मे रखा अन्य सामान जलकर खाक हो गया। पीड़ित परिजनों के मुताबिक जब तक फायर ब्रिगेड घर दूर होने के चलते मौके पर पहुंची तब तक आग पर स्थानीय लोगों के द्वारा काबू पाया जा चुका था लेकिन दमकल विभाग की टीम ने भी बाद में काफी मदद की। पीड़ित परिवार के द्वारा 10 लाख रुपये लगभग के समान के जलकर राख होने का अनुमान है।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top