DEHRADUN NEWS

Big breaking:-क्या बीजेपी क्या कांग्रेसी हरवंश कपूर के जाने से सभी दुःखी , कही ये बड़ी बात

पूर्व मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सबसे वरिष्ठतम विधायक , पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री श्री हरबंस कपूर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने भगवान से प्रार्थना की कि शोक संतप्त परिवार औऱ उनके हज़ारों प्रशंसकों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

 

 

उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठतम विधायकों में से एक हरबंस जी ने अनेक संघर्षों से पार्टी संगठन को खड़ा करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया । उत्तराखंड बनने के बाद विधानसभा के मा. अध्यक्ष के रूप आपने अपनी अमिट छाप छोड़ी। हाल ही में पार्टी कार्यालय में आपसे भेंट हुई थी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस के लिए देहरादून में परेशानी ही परेशानी कई सीटों में विरोध ही विरोध , हरीश रावत को भी झेलना पड़ा विरोध

 

 

हमेशा ज़िंदादिली और सरलता के लिए जाने जाने वाले बड़े भाई आदरणीय हरबंस जी अब हमारे बीच नहीं रहे।
आपका अचानक जाना मेरे साथ-साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं और जनता की व्यक्तिगत क्षति है। परमपिता परमेश्वर पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा शोकाकुल परिजनों तथा प्रशंसकों को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

 

 

*हरबंस कपूर के आकस्मिक निधन पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गहरा दुःख व्यक्त किया*

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- कांग्रेस में शामिल होते ही ओम गोपाल ने बीजेपी को जमकर कोसा कहा बीजेपी में कार्यकर्ता का सम्मान नहीं

*कहा- मैं आज जो भी हूँ, सब कपूर साहब का आशीर्वाद है*

उत्तराखंड के वरिष्ठ विधायक, पूर्व मंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कपूर के आकस्मिक निधन होने पर प्रदेश के सैनिक कल्याण एवं उद्योग मंत्री गणेश जोशी ने शोक व्यक्त किया है।
मंत्री के कहा कि “वह मेरे गुरु थे, मैं आज जो हूँ, वह सिर्फ़ कपूर साहब का आशीर्वाद है।” उन्होंने कहा कि कपूर साहब का निधन भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-Aap देने जा रही इस सीट पर कांग्रेस को बड़ा झटका , इस बडे नेता की बढ़ सकती है मुश्किलें

 

 

 

 

 

उन्होंने प्रभु से प्रार्थना की है कि पुण्यआत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देते हुए शोकाकुल परिवारजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

 

भारतीय जनता पार्टी के विधायक माननीय  हरवंश कपूर जी अकस्मात् निधन से दुखी होकर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय  हरीश रावत जी एवं प्रदेश अध्यक्ष माननीय  गणेश गोदियाल के साथ सभी कांग्रेस जनों ने दिलाराम चौक पे 2 मिनट का मौन रख के गहरा शौक व्यक्त किया

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top