DEHRADUN NEWS

Big breaking:-यहाँ पत्नी को साथ ना भेजने पर भड़का दामाद , ससुराल में जमकर काटा हंगामा , कई राउंड हवा में किए फायर

पत्नी को साथ नहीं भेजने से नाराज दामाद ने ससुरालियों के घर धावा बोल दिया। पहले तो उसने ससुर के घर में खड़ी बाइक में आग लगा दी, वहीं मकान के बाहर असलहा लहराते हुए कई राउंड फायरिंग की। घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। दामाद की हरकत से डरे-सहमे ससुराल पक्ष ने थाना पुलिस में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित युवक और उसके भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी केदारनाथ में दर्शन करने पहुंचे

विकासनगर के बाबूगढ़ स्थित अजीतनगर बस्ती में जामतूदास अपने परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार रात को उनके घर आए दामाद और उसके भाई ने जमकर हंगामा काटा। आरोपित ने गेट के बाहर खड़ी ससुर की मोटर बाइक पर तेल डालकर आग लगा दी। बाइक में लगी आग से घर में धुंआ फैला तो परिवार में अफरा-तफरी मच गई। ससुराल पक्ष का आरोप है कि दामाद और उसके भाई ने हमला करने की नीयत से घर के बाहर कई राउंड फायरिंग भी की। आरोपित दामाद की इस हरकत से डरे-सहमे ससुराल पक्ष ने पुलिस से शिकायत कर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। ससुराल पक्ष ने बताया कि पूर्व में भी आरोपित दामाद के विरुद्ध पुलिस में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-प्रीतम से मुलाकात के बाद मंत्री हरक ने फिर हरीश रावत पर साधा बड़ा निशाना , कहा मेरा चरित्रहनन करने की कोशिश की

आरोपित दामाद आपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। उधर, पीड़ि‍त ससुराल पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित सुंदर पाल और उसके भाई कुलदीप पुत्र करण सिंह निवासी शीतलगढ़-शामली के विरुद्ध विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2009 में जामतूदास की पुत्री का विवाह सुंदरलाल निवासी शामली के साथ हुआ था।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top