UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ मर्डर केस में मेडिकल स्टोर संचालक हुआ गिरफ्तार, ये था मामला

*मर्डर केस में मेडिकल स्टोर संचालक को किया गिरफ्तार*

*नशे के विरुद्ध एक युद्ध का अभियान जारी रहेगा: एसएसपी हरिद्वार*

*लंढौरा स्थित दून मेडिकल स्टोर के संचालक द्वारा उपलब्ध कराई गई थी नींद की गोलियां*

*घर वालों को नींद की गोली खिला मृतक की बहन ने प्रेमी और 01 अन्य युवक ने दिया वारदात को अंजाम, रस्सी से गला घोंटकर की हत्या*

 

 

 

*मृतक युवक की नाबालिक बहन सहित दो अभियुक्तों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर भेजा जा चुका जेल*

*कोतवाली लक्सर*

दिनांक 10.02.2023 को वादी मुकदमा सेठपाल पुत्र पिताम्बर निवासी ग्राम ढाढेकी ढांणा लक्सर कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार द्वारा कोतवाली लक्सर में शिकायत देते हुए बताया कि दिनांक *06.02.2023* की रात उनका पूरा परिवार अचानक गहरी नींद में सो गया और इसी दौरान उनका पुत्र *कुलवीर उर्फ शेर सिंह* उम्र 17 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली लक्सर में मु०अ०सं० *139/23 धारा 365* भादवि० बनाम अज्ञात दर्ज किया गया था। अपह्रत कुलवीर की बहन का पडोसी युवक राहुल के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर अपनी बहन व प्रेमी राहुल के साथ विवाद होना प्रकाश में आया था।

 

 

 

अपह्रत कुलवीर की नाबालिक बहन से गहनता से पूछताछ करने पर अपने प्रेम संबंधों में भाई को कांटा बनता देख युवती ने प्रेमी राहुल और उसके दोस्त के साथ मिलकर दिनांक *06. 02.2023* को प्रेमी राहुल द्वारा युवती को दी गयी नींद की गोलियां रात में अपने परिवार के सभी सदस्यों को दूध में मिलाकर पिला दी थी। सभी परिजन के बेहोश होने पर रात को युवती ने प्रेमी राहुल और कृष्णा के साथ मिलकर कुलवीर का रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी व कुलवीर के शव को राहुल के घेर में गड्ढा खोदकर दबा दिया। इसके युवती ने अपने घरवालो व पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद भी नींद की गोली खा ली थी।

 

 

दिनांक 12.03.2023 को अभियुक्त राहुल व उसके दोस्त की निशानदेही पर अभियुक्त राहुल के घेर से मृतक का शव बरामद करते हुए *अभियुक्त राहुल एवं उसके दोस्त कृष्णा* को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। व अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त नींद की गोलियां उसके घर से बरामद की गयी थी। मृतक की बहन को निगरानी में लेकर बालिका सुधार गृह भेजा गया था।

अभियुक्त राहुल द्वारा दौराने पूछताछ नशे की गोलियां लण्ढौरा मंगलौर में स्थित दून मैडिकल स्टोर के संचालक सुहैल द्वारा उपलब्ध कराना बताया गया था। *दून मैडिकल स्टोर* के संचालक द्वारा अभियुक्त राहुल की शिनाख्त की गयी थी व मैडिकल संचालक सुहैल का नाम मुकदमा उपरोक्त में प्रकाश में आया था। प्रकाश में आये अभियुक्त *सुहैल* उपरोक्त को दिनांक 28.04.2023 को मुखबिर की सूचना पर *दून मैडिकल स्टोर लण्ढौरा* मंगलौर से गिरफ्तार किया गया व अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त नींद की गोलियां *(Lorazepam tablets l. P 2 mg)* की 10 गोलियां बरामद की गयी है।

*गिरफ्तार अभियुक्त-*
01. सुहैल पुत्र मौ० इकबाल निवासी- ग्राम लादपुर कंला लक्सर कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार

*बरामदगी माल का विवरण*
नींद की गोली (Lorazepam tablets l. P 2 mg) का 01 पत्ता

*पुलिस टीम*
01- अमरजीत सिंह-प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लक्सर
2- व0उ0नि0 अंकुर शर्मा
3-म0उ0नि0 एकता ममगाई
04- कानि० चालक लाल सिंह

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top