UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking :-हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश: तीन महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार और चार फरार, आरोपियों की तलाश जारी

हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश: तीन महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार और चार फरार, आरोपियों की तलाश जारी

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ खटीमा बीएस भंडारी ने शनिवार को हनीट्रैपिंग मामले का खुलासा किया। जिसमें तीन महिलाओं सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

गैंग बनाकर हनीट्रैप में फंसाकर लोगों को लूटने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग में शामिल तीन महिलाओं सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गैंग के सरगना व एक महिला सहित चार आरोपी फरार हैं। गैंग में शामिल एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। टीम को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

एसपी सिटी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बिडौरा मझोला में दबिश देकर एक घर की घेराबंदी करते हुए ग्राम हरैय्या निवासी गोगी मौसी उर्फ गुरमीत कौर उर्फ बलविंदर कौर, ग्राम बिडौरा मझौला निवासी बलवंत कौर, ग्राम टुकड़ी निवासी मनजीत कौर उर्फ गीता और सिसईखेड़ा निवासी गुरविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों से मिली जानकारी पर पुलिस ने कैथुलिया टुकड़ी मार्ग पर कैथुलिया के सुखविंदर सिंह उर्फ कुलवंत सिंह को भी दबोचा गया। एसपी सिटी ने बताया कि बीती 25 मई को अमरिया पीलीभीत (यूपी) निवासी जयराम बाइक से खटीमा जा रहे थे। बिज्टी चौराहे पर दो महिलाओं ने उसे अपनी बातों में फंसाकर मेहमाननवाजी के लिए उसे अपने घर बुलाया। आरोप है कि घर में पांच-छह साथियों के साथ तमंचे के बल पर उससे मारपीट कर पचास हजार रुपये की डिमांड की।

वहीं दूसरी घटना में 10 जून को मझोला जिला पीलीभीत निवासी कपड़ा व्यापारी दिनेश अग्रवाल को हनीट्रैपिंग में फंसाकर उधार के रुपये देने के नाम पर बिडौरा मझोला में घर बुलाकर उसे बंधक बनाकर दस हजार रुपये व मोबाइल छीन लिए और दो लाख रुपये की डिमांड की गई। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। गैंग की महिला सदस्य बलवंत कौर ने बिडौरा मझोला में मकान किराये पर लिया था। गैंग का सरगना ग्राम बिचुवा भूड़ थाना नानकमत्ता निवासी बूटा सिंह गैंग में शामिल महिला सदस्यों के जरिये लोगों को बातों में फंसाकर अपना शिकार बनाता था। सीओ भंडारी ने बताया कि गैंग में शामिल हरैय्या गांव का गुरनाम सिंह उर्फ गामा उर्फ गामू को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

गैंग का सरगना ग्राम बिचुवा भूड़ बूटा सिंह, सिसईखेड़ा जैंती उर्फ गुरजंट सिंह और ग्राम बनगवां थाना खटीमा निवासी गीता उर्फ सिमरन एवं हरैया का सन्नी फिलहाल फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। गैंग के सरगना पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, एसआई जावेद मलिक, एसआई दीवान सिंह बिष्ट, कांस्टेबल नवनीत कुमार, मोहन गिरी, विक्रम सिंह, रमेश भट्ट, महिला कांस्टेबल विद्या रानी, बीना कोहली, नवीन जोशी, पीआरडी की महिला विद्या देवी, ग्राम प्रहरी मिल्खा सिंह, गुरमेज सिंह आदि शामिल रहे।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top