UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-Rishikesh में एक और सिरफिरा हुआ नंदी पर सवार, पीछे लगी पुलिस; वायरल वीडियो देखिए यहां…

Rishikesh में एक और सिरफिरा हुआ नंदी पर सवार, पीछे लगी पुलिस; वायरल वीडियो देखिए यहां…

 

 

Man Ride on Nandi दूल्हा बन गया ओए…. सेहरा सज गया ओए… गीत के साथ इंटरनेट मीडिया पर उक्‍त युवक का नंदी पर सवारी का वीडियो तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है। मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि वीडियो की जांच कर ली गई है

 

 

 

।मुनिकीरेती के तपोवन क्षेत्र में तीन सप्ताह पूर्व एक नशेड़ी युवक के नंदी पर सवार होकर सड़क पर दौड़ने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक और सिरफिरा युवक नंदी पर सवार हो गया। हालांकि पुलिस ने बाद में युवक को पकड़ लिया। इसके बाद युवक ने हाथ जोड़ते हुए माफी मांग ली। दूल्हा बन गया ओए…. सेहरा सज गया ओए…’ गीत के साथ इंटरनेट मीडिया पर उक्‍त युवक का नंदी पर सवारी का वीडियो तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है। राम झूला पार्किंग का यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी।

 

 

 

 

गाने के साथ इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा वीडियो
राम झूला पार्किंग पर नंदी के ऊपर सवारी करते हुए इस युवक का वीडियो गाने के साथ इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। नंदी पार्किंग में खड़ा है और उस पर बैठा युवक नाच रहा है। यह वीडियो दिन के वक्त का बताया जा रहा है।

 

 

 

 

विक्रम चालक है आरोपित
मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि इस वीडियो के बारे में जांच पड़ताल कर ली गई है। राम झूला पार्किंग में खड़े विक्रम यूनियन एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि यह एक विक्रम चालक है। उसके बारे में अन्य जानकारी जुटाए जाने के साथ उसे ढूंढा जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top