UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-अनिल बलूनी दे रहे विपक्षियो को सियासी चोट , विपक्षी भी तिलमिला रहे , अब हरीश रावत ने साधा बलूनी पर निशाना

कांग्रेस में बढ़ती टूट और भाजपा का बढ़ता कुनबा कांग्रेस को परेशानी में डाले हुए हैं हालात दिए हैं कि आलाकमान तक ने उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को दिल्ली तलब कर लिया था ऐसे में तमाम टूट को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी की रणनीति काम कर रही है अनिल बलूनी ऐसा घाव विपक्षियों को दे रहे हैं किया वह खुद विपक्षियों के निशाने पर हैं जी हां पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी पर निशाना साधते हुए कहा कि

चढ़ती हुई उम्र का व्यक्ति एक इच्छा रखता है कि उसके #राज्य में कुछ ऐसे नौजवान उभरें जो राज्य को एक स्वच्छ और स्वस्थ #लोकतांत्रिक स्वरूप दे सकें। ऐसे ही एक दिल्ली स्थित नौजवान जब कुछ अच्छी बातें कहते थे तो मैं दलीय सीमा लांग करके भी उनकी प्रशंसा में जुट जाता था। मगर हाल में मैंने कुछ दल-बदल के चित्र और दल-बदल को लेकर ट्वीट देखे, जिनमें उस #नौजवान का चेहरा देखकर मुझे बहुत धक्का लगा। लगता है यह नौजवान #भाजपा रूपी माँ के गर्भ से ही दल-बदल जैसी खुरापातें सीख करके आया है। खैर कोई बात नहीं, मगर इतना तो याद रखिए गुस्सा #कांग्रेस पर निकालते, #यूकेडी पर गुस्सा काहे के लिए निकाल रहे हो!

हम तुम्हारी प्रमुख प्रतिद्वंदी पार्टी हैं, मगर यू.के.डी. उत्तराखंड में दलीय बहुलता का प्रतीक है, राज्य आंदोलन की पार्टी है, तुमने उनका #विधानसभा में वंश ही मिटा दिया। अपनी पार्टी में मचे घमासान के बाद भी अभी तक यह नहीं समझ पाए हो, तुम्हारा तृणमूल कार्यकर्ता क्या चाहता है? जमीन का #भाजपाई क्या चाहता है? लोकतंत्र एक-दूसरे की भावनाओं का आदर और सम्मान का नाम है। खैर मैं जानता हूंँ कि मेरे इस ट्वीट से कुछ लोग बहुत तिल मिलाएंगे, मगर रोकना चाहते, चाहते-चाहते, चाहते भी मैंने यह सोचा कि #हरीश_रावत कुछ भी क्यों न भुगतना पड़े, समय के साथ न्याय करो और इस समय का यह कालखंड तुमसे अपेक्षा कर रहा है कि निर्भीकता के साथ गलत को गलत कहो और इसलिये मैं इस ट्वीट को राज्य की जनता की सेवा में समर्पित कर रहा हूंँ।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top