PITHORAGARH NEWS

Big breaking:-पुरानी रंजिश में युवक ने कर दिया ऐसा काम की मच गया हड़कंप

पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर रियांसी गांव में आपसी रंजिश के चलते हुए विवाद में युवक ने खुकरी से वार कर गांव के ही युवक का हाथ काट कर अलग कर दिया यही नहीं हमलावर ने ग्रामीण के सर पर भी धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल किया है इस वारदात के बाद जहां क्षेत्र में दहशत का माहौल है तो वही घायल युवक को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- शताब्दी एक्सप्रेस से सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर , आज से मिलेगी ये सुविधा

जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर रियांसी गांव के नवीन सिंह खड़ायत ने अपने ही गांव के ललित सिंह खड़ायत पर हमला कर दिया बताया जा रहा है। कि खुकरी के प्रहार से नवीन खड़ायत ने ललित का हाथ काट कर शरीर से अलग कर दिया। यही नहीं उसके बाद खुकरी से सर पर ही प्रहार कर दिया इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-किसानों को साधने में जुटी धामी सरकार , पहली बार किसी सरकार ने 28 रुपए बढ़ाया गन्ना मूल्य , केंद्र ने आज कृषि कानूनों को लेकर भी किया बड़ा काम

सूचना मिलने पर वड्डा चौकी प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर हमलावर को गिरफ्तार किया साथ ही घायल को तत्काल अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है जबकि हमलावर को गिरफ्तार करते हुए धारा 307 और 326 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top