NAINITAL NEWS

Big breaking:-बेटे को जेल से निकालने के लिए महिला ने किया ये बड़ा फर्जीवाड़ा , लेकिन लाख रुपये कोशिशों के बावजूद खुल गई पोल

 

वनभूलपुरा की एक महिला ने जेल में बंद बेटे को नाबालिग करार देने के लिए दस्तावेजों में फर्जीवाड़ा कर एक स्कूल का सर्टिफिकेट बना डाला। पर पुलिस जांच में युवक बालिग निकला और दस्तावेज फर्जी पाए गए। पुलिस ने आरोपी की मां के खिलाफ भी धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।  बीती 5 अगस्त को हल्द्वानी रोडवेज में रोटी बैंक के वाहन में भोजन बांट रही युवती का बैग चोरी हो गया था।

पुलिस जांच के बाद अमान उर्फ काली निवासी लाइन नम्बर-12, मीट मार्केट को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया। इसी बीच अमन की मां आसमा ने अपने बेटे को नाबालिग बताते हुए कोर्ट में एक अर्जी लगाई। कोर्ट ने मामले में जांच के आदेश दिए। महिला ने वनभूलपुरा के एक स्कूल का प्रमाणपत्र बनाकर उसमें जन्मतिथि 4 जून 2006 करवाई थी।पुलिस ने जांच की तो मल्ली बमौरी स्कूल से युवक के हाईस्कूल पास प्रमाण पत्र में जन्मतिथि 4 जून 2001 पाई गई। इसके बाद पुलिस ने सभी साक्ष्यों को कोर्ट में पेश किया। भोटिया पड़ाव चौकी के एसआई रविन्द्र राणा ने बताया कोर्ट के आदेश के बाद महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मुख्यमंत्री ने किया भगवानपुर में जन आशीर्वाद रैली में प्रतिभाग , विकास में सबकी भागीदारी का है हमारा प्रयास।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top