UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-दिल्ली से आएंगे सीएम तो होंगे बंपर ट्रांसफर

 

देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिल्ली से लौटते ही राज्य में तबादला एक्सप्रेस दौडती हुई नजर आना तय माना जा रहा है। पहले जानकार ऐसा मान रहे थे की दिल्ली प्रस्थान से पहले सीएम तबादला संबंधी फाइल पर हस्ताक्षर करते हुये हरी झंडी दे देंगें। इसकी अहम वजह आयुक्त गढवाल सुशील कुमार का 31 मार्च को रिटायरमेंट के दिन ही सेवा विस्तार से तत्काल तबादला संबंधी जैसी आवश्यकता राज्य सरकार को नही महसूस हुई। इस फैसले के बाद कई अफसरों में ऐसा संदेश गया कि फिलहाल तबादले टल गये ज्बकि कई ऐसा नही मान रहे।

 

सचिवालय के सूत्र बताते है कि शासन से लेकर जिला स्तर पर एक बडी तबादला फाइल तैयार हो रही है इसमें कुमाऊँ मंडल के बडे पदों पर बडा फेरबदल दिखने के साथ साथ गढवाल मंडल के तीन पुलिस कप्तानो में फेरबदल होने के आसार भी है। सूत्र बताते है कि जिलोे में भेजे जाने वाले अधिकारियों के नाम लगभग तय हो चुके है लेकिन फेबदल की जद में आ रहे कई अधिकारियों के नाम पर च्वाइस बेहद सीमित है।

 

 

रेंज स्तर पर फेरबदल में प्रमोटी आईपीएस अफसरों को तवज्जो मिलने की चर्चा ज्यादा बलवान है। जानकारों की मानें तो शासन स्तर पर प्रमुख सचिव,सचिव,अपर सचिवों के दायित्वो में भी फेरबदल होना तय माना जा रहा है। विधानसभा सत्र के बाद से ही ये तबादले प्रस्तावित थे जानकारों  की मानें तो जी 20 व जिलाधि्कारी के तौर पर अच्छा काम करने वाले अधिकारियों को सरकार प्रमोट कर अहम जिम्मेदारी भी दे सकती है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top