UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-मतगणना से पहले हरक को क्यों लगा बीजेपी के झंडे देखकर डर , बताई अपनी चिंता की वजह

 उत्तराखंड की जनता ने किसी पार्टी और प्रत्याशी पर विश्वास जताया है, इसका फैसला कल 10 मार्च को हो जाएगा. हालांकि, मतगणना से पहले सभी पार्टियों के नेता और प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं. पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरक सिंह रावत भी कांग्रेस की जीत को लेकर आश्वस्त हैं, लेकिन उन्हें बीजेपी के झंडों ने उनकी चिंता बढ़ा रखी है. हरक सिंह रावत ने अपने इस चिंता की वजह भी बताई है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत बुधवार को ऋषिकेश पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने ये बयान दिया. हरक सिंह रावत से जब 10 मार्च को आने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के परिणामों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि कांग्रेस इस बार जीत रही है. कांग्रेस 37 से 40 सीटें जीतकर सरकार बना रही है. हरक सिंह रावत ने कहा कि उनका आकलन आजतक गलत नहीं हुआ है, लेकिन इस बार कुछ अलग परिणाम आते हैं तो उन्हें भी सोचना पड़ेगा. हरक सिंह रावत ने कहा कि वो न्यूज चैनलों के एग्जिट पोल से बिल्कुल भी सहमत नहीं है.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-बीए के छात्र ने ड्रीम-11 में जीते 18 लाख रुपए, ये सपना होगा पूरा

 

हरक सिंह रावत ने कहा कि अभी भी उन्हें दुकानों और घरों के बाहर बीजेपी के झंडे दिख रहे हैं, जिसको वो बीजेपी के पक्ष में कोई हल्का संदेश नहीं मानते. इसी झंडे वाले संकेत से उन्हें डर लगा रहा है कि कहीं फिर से बीजेपी तो सत्ता में नहीं आ रही, लेकिन बाकी के सभी समीकरण कांग्रेस के पक्ष में जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-कर्नल कोठियाल हुए बीजेपी मे शामिल, सीएम धामी ने कराया शामिल

 

हरक सिंह रावत का मानना है कि बीजेपी थोड़ी बहुत कहीं पर भी दिख रही है तो उसमें प्रधानमंत्री मोदी के नाम का योगदान है, इसको कोई नकार नहीं सकता है. हालांकि, ये अलग बात है कि इस बार 2014, 2017 और 2019 वाला पीएम मोदी का जादू नहीं चल रहा है.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तराखंड मे गजब हाल यशपाल तोमर के साथ यूपी पुलिस ने उत्तराखंड के आईएएस और आईपीएस के रिश्तेदारों को बनाया गया सह अभियुक्त, धामी ज़ी आप जान रहे हैं इस अधिकारियो और माफिया के गठजोड़ को करो कार्यवाई

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top