UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-सीएम धामी को कैमरे के सामने क्यों दिखाना पड़ा अपना जनेऊ , कहा बीजेपी से कोई नही जा रहा , कांग्रेस के लोग हमारे संपर्क में

उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) कैमरे पर जनेऊ दिखाते नजर आए. एक कार्यक्रम में सीएम धामी ने न सिर्फ अपनी जनेऊ दिखाई, बल्कि राज्य के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

 

 

दरअसल, एक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री से पूछा गया कि क्या कांग्रेस नेता खुद को हिंदूवादी बताने में आगे निकल रहे हैं? इस पर पुष्कर सिंह धामी ने कैमरे के सामने अपने कुर्ते से जनेऊ बाहर निकालकर दिखाई और कहा, ‘मैं हमेशा से इसे पहनता हूं. मगर, जो लोग पहले कभी धर्म-कर्म नहीं करते थे. मंदिर नहीं जाते थे. पीएम मोदी का करिश्मा ही है कि अब वो लोग भी ये सब कर रहे हैं.’पूर्व सीएम हरीश रावत पर बोला हमला
चार महीने के कार्यकाल के बारे में सीएम धामी ने कहा, ‘मैं अपने सूबे के लोगों के लिए काम कर रहा हूं. मुझे कम समय मिला है इसलिए मैं इसका एक-एक पल लोगों को समर्पित कर रहा हूं.’ सीएम धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गैरसैंण को राजधानी बनाने पर हरीश रावत आरोप लगाते रहते हैं. वह सत्ता में रहे थे. उन्हें तब यह काम करना चाहिए था.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सुनिए निष्कासित होने के बाद हरक सिंह क्या बोले

 

‘राज्य सरकार ने दीं 17 हजार नौकरियां’
उन्होंने कहा, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिनके घर शीशे के हों, उन्हें दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए. धामी यही नहीं रुके. उन्होंने युवाओं की नौकरी पर कहा कि राज्य सरकार अब तक 17 हजार नौकरियां दे चुकी है. जबकि हरीश रावत ने कहा था कि सरकार 3200 सरकारी नौकरी देना साबित कर दे तो वह संन्यास ले लेंगे.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-10 जनपथ पहुँचे हरक सिंह , सोनिया गाँधी से मुलाकात ,डोईवाला से लड़ेंगे चुनाव

 

 

सीएम ने यशपाल आर्य के बीजेपी छोड़ने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह यशपाल आर्य को मनाने के लिए नहीं गए थे. शिष्टाचार के तहत मिलने गया था. हमारी पार्टी में स्वार्थी लोग नहीं रह सकते हैं. बकौल धामी, कोई भी बीजेपी नहीं छोड़ रहा है. कांग्रेस के लोग हमारे संपर्क में हैं.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top