UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक ने क्यों कहा कांग्रेस के लोग घबरा गए हैं

 

देहरादून — प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड को अब तक की सबसे बड़ी सौगात देकर गए हैं। उन्होंने 18 हजार करोड़ की विकास योजनाओं और परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर यह साबित कर दिया हैं की भाजपा की कथनी और करनी मैं कोई अंतर नहीं हैं । यह देखकर कांग्रेस के लोग घबरा गये हैं।  कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की रैली में उमड़ा जनसमूह ने यह स्पस्ट संदेश दिया है कि 2022 में डबल इंजन की सरकार दोबारा प्रचंड रूप में बन रही है। रैली में हर वर्ग ने सह्भागिता की।

 

 

 

 

 

इस दौरान प्रधानमंत्री ने 18 हजार करोड़ की लोकार्पण और शिलान्यास किये जो राज्य के विकास की दृष्टि से बढ़ते कदम है। उन्होंने कहा कि बेहतर कनेक्टिविटी से उतराखंड कुछ वर्षो में देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनेगा। प्रधानमंत्री ने राज्य के विकास का खाका खीचा है। श्री कौशिक ने कहा कि रुद्रपुर में कांग्रेस नेताओं के साथ हुई घटना में कानून अपना कार्य कर रहा है,लेकिन यह कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई का नतीजा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बीजेपी में शामिल हुई सरिता आर्य , कांग्रेस ने सभी पदों से निष्कासित किया

 

 

 

हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने कहा की कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कुछ नहीं हैं. रही सही कसर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की रैली ने पूरा कर दिया हैं। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार द्वारा चलाई जाने वाली परियोजनाओं में दिल्ली, देहरादून इकोनोमिक कॉरिडोर, हरिद्वार रिंग रोड, हरिद्वार में बनने वाले मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ दो और मेडिकल कालेजो, कालेज के शिलान्यास प्रमुख रहे ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हर बार रोए हरक हर बार हरक के आंसुओं की इन्होंने चुकाई कीमत , इस बार किसपर भारी पड़ेंगे हरक के आँसू या जाएंगे व्यर्थ देखिए वीडियो

 

 

 

भाजपा अध्यक्ष  कौशिक ने कहा हैं कि कांग्रेस में भय का वातावरण बना हुआ हैं इसी के चलते कांग्रेस के नेता कुछ भी अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा की कांग्रेस को एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए जनहित के मुद्दों पर सरकार से सवाल पूछने का विपक्ष का अधिकार हैं नकी जनता को भ्रमित करे। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए केंद्र में भाजपा सरकार आने के बाद उत्तराखंड में विकास के कार्यो में जो प्रगति देखने को मिल रही है उस विकास की गति को डबल इंजन की सरकार ने और तेज कर प्रदेश की तस्वीर बदलने का कार्य किया है। इसे देख कर कांग्रेस कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। डबल इंजन सरकार के काम धरातल पर दिखाई दे रहे हैं। इन्ही कार्यो को देखकर उत्तराखंड की जनता प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के कामो की सराहना कर रही हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-धामी कैबिनेट से हरक की बर्खास्तगी का लेटर हुआ जारी , आज 12 बजे दिन में कांग्रेस Join करेंगे हरक

 

 

 

 

पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता  सुरेश जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, राजीव तलवार, शेखर वर्मा गिरिराज उनियाल, हरीश चमोली, राजेंद्र नेगी, केदार दत्त बंगवाल प्रमुख रूप से मौजूद थे।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top