UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-आखिर त्रिवेंद्र के मन मे क्या चल रहा है , अब बोले जब सीएम को हटाया जाता है सवाल उठते ही है , और जवाब देना पार्टी नेतृत्व की जिम्मेदारी होती है

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि जब एक सीएम को हटाया जाता है तो लोगों के लिए सवाल उठाना स्वाभाविक है।उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वह पार्टी के फैसलों का पालन करे।

जब सवाल उठते हैं तो जवाब देना पार्टी नेतृत्व की जिम्मेदारी होती है। पद से हटने के लगभग पांच माह बाद पहली बार त्रिवेंद्र ने अपने दिल की बात बताई।बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के बाद मुख्यमंत्री बने तीरथ सिंह रावत का कार्यकाल बेहद छोटा रहा और चार माह पहले ही उन्होंने संवैधानिक अड़चन का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। तीरथ के बाद राज्य के सबसे युवा मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड की कमान संभाली।

आठ मार्च को त्रिवेंद्र सिंह रावत को भाजपा नेतृत्व ने दिल्ली बुलाया था। दिल्ली में उन्होंने वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी। नौ मार्च को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून लौटकर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को इस्तीफा सौंप दिया था। 10 मार्च को भाजपा विधायक दल की बैठक में तीरथ सिंह रावत को नया नेता चुना गया था।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सांसद बलूनी और हरीश रावत के बीच फिर शुरू हुई जुबानी जंग दोनों ने ऐसे किया वार पलटवार
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top