UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-क्या मान गए यशपाल या जल्द होगा कोई सियासी बवाल

उत्तराखंड की राजनीति में चर्चा है कि यशपाल आर्य बीजेपी से नाराज है यह नाराजगी इसलिए भी चर्चा में आई क्योंकि पिछले दिनों खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यशपाल आर्य के घर नाश्ते पर पहुंचे और काफी देर चर्चा हुई फिर उसके बाद हरक सिंह रावत ने भी माना कि यशपाल आर्य नाराज हैं और उनकी नाराजगी को उन्होंने पार्टी आलाकमान तक पहुंचाया है ताकि नाराजगी दूर की जा सके साफ है कैबिनेट मंत्री डा हरक सिंह रावत के दावे से एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है। रावत के अनुसार दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात में उन्होंने कैबिनेट मंत्री आर्य के मसले पर भी बात की है । लेकिन क्या यशपाल आर्य की नाराजगी दूर हो चुकी है या फिर जल्द ही यशपाल आर्य बड़ा फैसला ले सकते हैं

कहा यह भी जा रहा है क्योंकि जिस सीट से यशपाल आर्य चुनाव लड़ते हैं वह किसान बाहुल्य सीट है और जब से किसान आंदोलन शुरू हुआ है उसके बाद से परेशानियां बढ़ी है ऐसे में सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा भी है कि यशपाल आर्य से कांग्रेस आलाकमान की मुलाकात हो चुकी है लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह या तो यशपाल आर्य  बता सकते हैं या फिर पार्टी आलाकमान लेकिन इस बीच जो हल्ला मचा उससे काफी कुछ साफ हो गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीते रोज सुबह अचानक यमुना कालोनी पहुंचे और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य से मुलाकात की। इस दौरान नाश्ते की टेबल पर दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री आर्य किसी विषय को लेकर नाराज चल रहे हैं। ऐसे में सियासी गलियारों में इस मुलाकात के तमाम निहितार्थ निकाले जाने लगे। हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री धामी और मंत्री आर्य ने साफ किया कि यह शिष्टाचार मुलाकात थी। इसके लिए कोई निहितार्थ नहीं निकाले जाने चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम पुष्कर धामी लेंगे आपदा की बैठक , प्रधानमंत्री-आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना की वर्चुअल लॉन्चिंग में होंगे शामिल

अब कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के मीडिया में आए बयान से एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गरम होने लगा है। मंत्री हरक सिंह ने दावा किया कि मंत्री आर्य के मसले पर उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री से बातचीत की। शाह ने आर्य को याद भी किया है। रावत के अनुसार उन्होंने शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक से पहले आर्य से बातचीत की थी। हालांकि, आर्य की नाराजगी किस बात को लेकर है, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया। साथ ही कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और हम सभी साथ हैं।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top