UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-क्या उत्तराखंड में जल्द बंद होंगे स्कूल , हालात तो ऐसे ही लग रहे हैं

देश में लगातार तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है ऐसे में स्कूलों में भी बच्चों मैं कोरोनावायरस के कई मामले सामने आ रहे हैं उत्तराखंड में भी जिस तरह से विभिन्न संस्थानों में कोरोनावायरस मिल रहे हैं वही स्कूल 20 से अछूते नहीं हैं ऐसे में संभावना यह है कि आने वाले दिनों में सरकार स्कूलों को बंद करने को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है ।

 

 

कोरोनावायरस संक्रमण लगातार फैल रहा है। Uttarakhand में तेजी से Coronavirus संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं। नैनीताल के सुयालबाड़ी स्थित Jawahar Navodaya Vidyalaya Gangarkot में एक साथ 85 छात्र कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं।

उत्तराखंड में भी स्कूल कॉलेज बंद हो सकते हैं?

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अब हरदा का पुष्पराज अवतार , कहा ये फ्लावर नही फायर है

एक साथ 85 छात्र कोरोनावायरस संक्रमित मिलने की वजह से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हरकत में आ गया है। सभी बच्चों को स्कूल में ही आइसोलेट किया गया है। उधर राजकीय प्राथमिक विद्यालय सौनगांव में भी शिक्षक कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि क्या उत्तराखंड में भी स्कूल कॉलेज बंद हो सकते हैं? माना जा रहा है कि सरकार जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है। कोरोना के मामले नहीं थमे तो कई फैसले लिए जा सकते हैं।संक्रमण की वजह से स्कूल और कॉलेज बंद करवाए गए हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आखिरकार कांग्रेस के हो गए ओम गोपाल , थामा कांग्रेस का दामन

 

 

 

उधर हरियाणा में भी 12 जनवरी तक स्कूल कॉलेज बंद करने का फैसला लिया गया है। महाराष्ट्र के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, झारखंड और मध्य प्रदेश उन राज्यों में शामिल है जहां कोरोनावायरस संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। माना जा रहा है अगर मामले नहीं रुके तो इन राज्यों में भी स्कूल कॉलेज बंद करने का फैसला लिया जा सकता है। uttarakhand भी Coronavirus संक्रमण से अछूता नहीं रहा है। कल ही उत्तराखंड में एक बार फिर 100 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। ऐसे में है सवाल यह है कि क्या सरकार एक बार फिर से स्कूल और कॉलेज बंद करने का फैसला ले सकती है?

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top