UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-रोजगार पर रार जारी , हरीश रावत ने क्यों कहा , राम नाम जपना, दूसरों का माल अपना , किसपर साधा निशाना

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है फेसबुक पर लिखते हुए हरीश रावत कहते हैं कि एक #रामलीला में रावण का पात्र कहता फिरता था “राम नाम जपना, दूसरों का माल अपना”।

 

 

 

 

हमारे कुछ आदरणीय मंत्रीगण रावण के कथानक पर आचरण कर रहे हैं, यह इनका जीवन दर्शन है। कांग्रेस के कार्यकाल में जिन पदों के सृजन की प्रक्रिया प्रारंभ हुई, पद सृजित हुए, अधियाचन जारी हुए और कई पदों में परीक्षाएं भी हुई, उन सबको अपने आंकड़ों में सम्मिलित करवाकर कुछ भाजपाई बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-केदार रावत बोले मैं किसी का पिछलग्गू नही हूं , मैं बीजेपी का सिपाही हूँ

 

 

 

मैं, भाजपाइयों से कहना चाहूंगा कि उनके एक मुख्यमंत्री जी ने 7 लाख नौकरियां दे दी हैं इसकी घोषणा की और भाजपा के माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी ने साढे़ 7 लाख का आंकड़ा बताया, इनके दूसरे माननीय #मुख्यमंत्री जी ने कहा कि बस 24 हजार नियुक्तियां हो रही हैं और तब से वो नियुक्तियां होने में ही हैं, अब इनके आदरणीय #मंत्रीगण विरोधाभासी बयान दे रहे हैं, तो भाजपा पहले अपने आंकड़े दुरुस्त कर ले और उसके बाद मुझे चुनौती दे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-श्री बदरीनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि 5 फरवरी , श्री केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि 1 मार्च महाशिवरात्रि के दिन तय होगी

 

 

 

 

#भाजपा के माननीय मंत्रीगणों को यह समझना चाहिए कि वो उत्तराखंड के नौजवानों के गुनाहगार हैं, पद रिक्त होने के बावजूद भी उन पदों को न भरने के अभियुक्त हैं और इन्हें ध्यान रखना चाहिए कि मेरे लिए भगवा वस्त्र और कमंडल लेकर चलने के चक्कर में कहीं खुद ही बण्डल न हो जाओ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top