UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-क्या बच्चों क़ो स्कूल पढ़ने भेजते हैं या शौचालय साफ करने, नहीं किया तो यहाँ प्रिंसिपल ने पिटा

Ad

बच्‍चों ने शौचालय की सफाई करने से मना किया तो प्रधानाचार्य ने पीटा, चढ़ा अभिभावकों का पारासातवीं कक्षा के चार बच्चों ने जब शौचालय की सफाई करने से इन्कार कर दिया तो प्रधानाचार्य ने बच्चों की पिटाई कर दी।

 

अभिभावकों ने आरोपित प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय माजरीग्रांट में सातवीं कक्षा के चार बच्चों ने जब शौचालय की सफाई करने से इन्कार कर दिया तो प्रधानाचार्य ने बच्चों की पिटाई कर दी।

यह मामला बीती गुरुवार को हुआ। जब बच्चों के अभिभावकों को इसका पता तो उन्होंने विरोध जताया है और आरोपित प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

बच्चों से आंगन और परिसर की रोज कराई जाती है सफाई
शुक्रवार को स्कूल पहुंचे बच्चों के अभिभावक राजेश प्रसाद और दीपक ने आरोप लगाया कि स्कूल में बच्चों से आंगन और परिसर की सफाई रोज कराई जाती है।गुरुवार को सातवीं कक्षा के चार बच्चों से स्कूल के प्रधानाचार्य ने शौचालय की सफाई करने का कहा। जब बच्चों ने शौचालय की सफाई करने से मना कर दिया तो प्रधानाचार्य नाराज हो गए और उन्होंने बच्चों की पिटाई कर दी।

 

 

अभिभावकों ने अमानवीय व्यवहार पर आक्रोश जताया
स्कूल से जब बच्चे घर आए तो उन्होंने इसकी जानकारी दी। अभिभावकों ने कहा कि वह बच्चों को स्कूल में पड़ने के लिए भेजते हुए सफाई करने के लिए नहीं। उन्होंने स्कूल में आरोपित प्रधानाचार्य के समक्ष उनकी इस अमानवीय व्यवहार पर आक्रोश जताया। उन्होंने कहा कि हम इसकी शिकायत शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों से करेंगे।प्रधानाचार्य ने अपनी गलती स्वीकारी
आरोपित प्रधानाचार्य अशोक मनवाल ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि आवेश में आकर उन्होंने बच्चों की पिटाई कर दी थी जिसका उन्हें खेद है। उन्होंने कहा कि दोबारा वह बच्चों से स्कूल में सफाई का कार्य नहीं कराएंगे और पिटाई नहीं करेंगे। जिसके बाद अभिभावक शांत हुए।

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top