UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-IAS दीपक रावत के इस फरमान से कर्मचारियों में खलबली जानिए क्या है आदेश

आईएएस दीपक रावत एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है। वजह है उनका आदेश। उनके आदेश से ऊर्जा निगम में हड़कंप मच गया है तो वहीं निगम के सभी कर्मचारी हैरत में पड़ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, IAS दीपक रावत ने गांधी जयंती के दिन ही एक आदेश निकाल कर कर्मचारियों को कार्यालय बुला लिया ।इतना ही नहीं उन्होंने कर्मचारियों की रविवार की छुट्टी भी अचानक निरस्त कर दी गई है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए सीएम भी अलर्ट , दिए मुख्य सचिव को फोन पर ये बड़े निर्देश

ये आदेश ऐसे वक्त में आया है जब ऊर्जा निगम के कर्मी 6 अक्टूबर से हड़ताल पर जाने का ऐलान कर चुके हैं। वहीं इस आदेश को लेकर कई सवाल खड़े किया जा रहे हैं। चर्चाओं का बाजार गर्म है।बता दें कि एमडी दीपक रावत ने गांधी जयंती के दिन आनन-फानन में आदेश जारी किया है। यही नहीं रविवार को भी कर्मचारियों को कार्यालय आने का फरमान दिया गया है। अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिरकार ऊर्जा निगम में ऐसा क्या बड़ा काम होने जा रहा है कि कर्मचारियों की 2 दिन की छुट्टी को अचानक कैंसिल कर दिया जाता है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ बह गई सड़क जानिए क्या है भारी बरसात के कारण इन सड़कों का हाल

गांधी जयंती पर ऊर्जा निगम में एक परियोजना के लोकार्पण का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। जिसके बाद कर्मचारियों को कार्यालय में काम करने के आदेश दिए जाते हैं। साथ ही रविवार को भी उन्हें कार्यालय आने के लिए कहा जाता है। चर्चाओं का बाजार गर्म है। आखिर क्यों दीपक रावत को अचानक ये छुट्टी निरस्त करने का फरमान जारी करना पड़ा।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top