UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यह क्या हो रहा है ऋषिकेश एम्स में एम्स के ठेकेदार बन रहे निजी अस्पतालों के दलाल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

 

 

यह क्या हो रहा है ऋषिकेश एम्स में एम्स के ठेकेदार बन रहे निजी अस्पतालों के दलाल

ऋषिकेश मैं एंबुलेंस संचालकों का गोरख धंधा तेजी से फल-फूल रहा है। एंबुलेंस संचालित करने वाले एक व्यक्ति का वीडियो कथित तौर पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर यह सुना जा सकता है कि किस तरह से एंबुलेंस का काम करने वाला यह व्यक्ति एम्स में अपना उपचार कराना आए मरीज को भ्रमित कर उसे निजी अस्पताल भेजने की बात कर रहा है।

व्यक्ति के द्वारा मरीज से यह कहा जा रहा है कि एम्स में बेड नहीं है, आप को दून अस्पताल भेजा जाएगा। वहीं दून अस्पताल के सामने पारस दून नाम का एक निजी अस्पताल है, जहां पर आप को बेहतर उपचार मिल सकता है। जानकारी के लिए बता दें वीडियो में दिख रहा शख्स दीपक सरोहा बताया जा रहा है, जो कि उत्तर प्रदेश बागपत का रहने वाला बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में दीपक नाम के इस शख्स के खिलाफ आपराधिक मामला भी चल रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-DGP ने दिए निर्देश, तोSSP ऊधमसिंहनगर मंजूनाथ ने जांच के दिए आदेश।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ऋषिकेश के आसपास के क्षेत्रों में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं कुछ लोग मरीजों के साथ ठगी करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि स्वास्थ्य विभाग और एम्स प्रशासन अब इस वीडियो को देखने के बाद क्या संज्ञान लेता है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-DGP के सख्त निर्देश अब ये किया तो होगी सख्त कार्यवाई

वहीं इस मामले को लेकर ऋषिकेश एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियल से संपर्क किया गया, तो उनका कहना है कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। एम्स प्रशासन ने सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट कर दिया है कि अगर कोई भी व्यक्ति ऐसा संदिग्ध परिस्थितियों में नजर आता है, तो उसकी सूचना तत्काल दर्ज कराई जाए। मरीजों को भ्रमित करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top