UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-हम परिवार को खुद नहीं चुनते लेकिन दोस्त चुनते हैं , लेकिन उसे तो दोस्तों ने ही मार डाला , पुलिस ने किया खुलासा

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के काशीपुर क्षेत्र में नगर निगम में संविदा पर सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाले 21 वर्षीय विशाल पुत्र राजकुमार का सर कटा धड़ मिला था। विशाल को मारने वाले कोई और नहीं उसके ही दो दोस्त निकले, जिन्होंने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया।

 

 

 

 

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए मृतक विशाल के दो दोस्त संदीप निवासी तेलीपुरा रामपुर और सचिन उर्फ नंदू निवासी धीमरखेड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया।पुलिस पूछताछ में दोनों दोस्तों ने विशाल की हत्या करने का जुर्म कबूला और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विशाल का सर कटा शव बरामद कर लिया यही नहीं आरोपियों ने हत्या करते समय विशाल का सिर और एक हाथ काट कर कपड़े के बारे में राजपुरा डैम के पास फेंक दिया। पुलिस ने यूपी के थाना टांडा चौकी दढ़ियाल स्थित रजपुरा डैम से शव बरामद किया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उधमसिंहनगर में 1 इंस्पेक्टर समेत 24 उप निरीक्षकों के हुए बंपर तबादले

 

 

 

 

 

पुलिस ने हत्या आरोपी संदीप और सचिन से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल और मृतक का मोबाइल भी बरामद किया है। पूछताछ में पता चला है कि संदीप और विशाल नशेड़ी थे संदीप ने बताया कि विशाल उसे नशेड़ी कहकर चिढ़ाने और बदनाम करने लगा और उसकी पत्नी से भी संदीप की बुराई करने लगा संदीप ने बताया कि विशाल ने मेरी पत्नी से कहा कि इससे बेहतर तो तुम्हारा पहला पति था, यह बात संदीप के दिल में घर कर गई और उसने अपने दोस्त सचिन के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया और 18 नवंबर को संदीप और सचिन ने विशाल को धीमारखेड़ा बुलाया और अपनी बाइक में बैठाकर राजपुरा डैम ले गए जहां पाटल से उसकी हत्या कर शव को दलदल में दबा दिया।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top