उत्तराखंड

Big breaking:-बच्ची को छेड रहा था ए एस आई , जमकर हुई धुनाई , खाकी हुई शर्मशार

पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां लोगों ने एक पुलिसवाले को मासूम बच्ची से छेड़खानी के आरोप में जमकर पीटा डाला, आरोपी हल्द्वानी के मुखानी थाने में तैनात एएसआई है। पीड़ित बच्ची के घरवालों का आरोप है कि वह लंबे समय से मासूम के साथ अश्लील हरकत कर रहा था।

तंग आकर घरवालों ने उसकी हरकत का पहले वीडियो बनाया और उसे पकड़ कर पीट डाला। दारोगा की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरा मामला हल्द्वानी के मुखानी थाने में तैनात दरोगा मदन सिंह परिहार से जुड़ा है। आरोप है कि मदन सिंह लंबे समय से एक दुकानदार की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। बच्ची के घरवाले उसकी हरकत से परेशान हो गए थे, इसलिए उन्होंने आरोपी दारोगा को पकड़ने की योजना बनाई, बच्ची के घरवालों ने दुकान में कैमरा लगा दिया।

रोजाना की तरह बीते दिनों जब आरोपी मदन सिंह फिर दुकान पर आया, तो बच्ची के साथ उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी, दुकान में लगे कैमरे में उसकी शर्मनाक करतूत कैद हो गई। एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि पुलिस कर्मी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एसएसपी नैनीताल द्वारा सस्पेंशन की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-जब देहरादून के DM पहुँचे इस दूरस्थ गाँव , गाँव वालो ने ढोल बजाकर उनका स्वागत किया
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top