UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-टनल रेस्क्यू के बीच RED CARPET को लेकर खबर की जा रही वायरल, DM उत्तरकाशी ने बताया इसे भ्रामक, ये बताई सच्चाई

आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का उत्तरकाशी दौरा था इस दौरन सीएम धामी भी मौजूद रहें इस अवसर मे वहा मीडिया कर्मी भी मौजूद रहें वही एक खबर जमकर वायरल की जा रही हैं कि वहा इनके आने के लिए रेड कारपेट बिछाया गया, वही DM उत्तरकाशी ने इस खबर को भ्रामक बताया हैं जी हाँ DM ने साफ कहा की वहा मीडिया सेंटर बनाया गया हैं जिसकी करपेट गीली हो गई थी जों पहले हरे क्लर की थी उसे बदल कर लाल कलर की लगाई थी पढ़िए DM ने क्या कहा

 

Dm उत्तरकाशी ने बताया कि सिलकियारा टनल में हुई दुर्घटना के कारण बड़ी संख्या में मीडिया घटना स्थल पर हर समय रहता है। अतः यहां एक मीडिया सेंटर बनाया गया। मीडिया सेंटर जिस स्थान पर है, वहां भूमि कच्ची है, तथा धूल, मिट्टी, गीलापन रहता है। अधिक संख्या में मीडियाकर्मी होने के कारण Tent (बैंगनी रंग) एवं जमीन पर बिछी mat (हरा रंग) गंदी हो गई थी। इस कारण मीडिया की सुविधा के लिए नया tent (सफेद) बदला गया था और mat भी बदली गई थी, जो लाल रंग की ही उपलब्ध हो पाई।
श्री नितिन गडकरी, माननीय (सड़क परिवहन एवं राजमार्ग) मंत्री जी और माननीय मुख्यमंत्री जी का आगमन संयोगवश इसी दिन हुआ। घटना स्थल पर स्वागत हेतु Red Carpet नहीं लगाई गई थी, और न ही इस प्रकार स्वागत करने की कोई भी मंशा थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top