UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल – कुसुमखेड़ा स्थित अब्दुल्लाह पेट्रोल पम्प में युवकों ने पेट्रोल पम्प कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटना सामने आ रही है। घटना का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पम्प में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ युवकों ने पहले गाली-गलौज की, कर्मचारियों ने विरोध किया तो मारपीट पर उतर आए और लात-घूंसे चलाने लग गए। पेट्रोल पम्प एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चड्ढा ने इस घटना पर कड़ा विरोध जताया है। वहीं शहर के तमाम पेट्रोल पंप संचालकों ने घटना पर पुलिस कार्रवाई की मांग उठाई है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह कुछ युवक कुसुमखेड़ा स्थित अब्दुल्ला पेट्रोल पंप पहुंचे। किसी बात पर बदमाशों का पेट्रोल पंप में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया। देखते ही देखते बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। वही कुछ लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना ली । जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । विडियो मे देखा जा सकता है कि किस तरीके से पेट्रोल पंप में काम करने वाले कर्मचारी के साथ बदमाश मारपीट कर रहे हैं । वही इस घटना से पेट्रोल पंप एसोसिएशन में आक्रोश व्याप्त है ।

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई एसओ मुखानी रमेश बोहरा ने बताया कि मामले की जांच की जांच की जा रही है। उधर, एसोसिएशन के वीरेंद्र सिंह चड्ढा ने बताया कि इस संबंध में पेट्रोल पंप स्वामी बैठक करेंगे। जिसके बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा की उन्होंने कहा हल्द्वानी में अराजकता चरम पर है कारोबारियों का काम करना आए दिन अब मुश्किल होता जा रहा है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top