UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड बहुत खूबसूरत लगा अल्लू अर्जुन को फिर वापस आने के वादे के साथ वापस हो गए रवाना

देहरादून: साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा द राइज का खूब बज बना हुआ है। देशभर में फिल्म को जबर्दस्त रेस्पांस मिला। फिल्म के सुपरहिट होते ही इस फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन घर-घर में पहचाने जाने लगे।

 

 

फिल्म की अपार सफलता के बाद मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन सुकून के कुछ पल बिताने के लिए उत्तराखंड आए थे। यहां कुछ दिन बिताने के बाद ग अपने निजी चार्टर विमान से वापस लौट गए। बीती शाम चार बजे जब अल्लू अर्जुन जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें फैंस की भीड़ ने घेर लिया। लोग उनसे साथ में फोटो खिंचवाने का निवेदन करने लगे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-प्रवक्ताओ की नियुक्ति को लेकर मंत्री धन सिंह रावत ने कही बड़ी बात

 

 

अभिनेता ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और एयरपोर्ट पर मौजूद प्रशंसकों के साथ कई फोटो खिंचवाई। अल्लू अर्जुन की इस सादगी ने लोगों का दिल छू लिया। बता दें कि सुपरहिट फिल्म पुष्पा-द राइज के स्टार अल्लू अर्जुन फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर आराम फरमाने के लिए एक हफ्ते पहले उत्तराखंड पहुंचे थे। वो यहां नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा में रुके हुए थे। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में शांति के पल बिताए। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-द राइज’ ने कोरोना काल में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। लाल चन्दन की तस्करी पर केंद्रित इस फिल्म ने न केवल साउथ में बल्कि नॉर्थ बेल्ट और वर्ल्डवाइड भी अच्छा कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-शिक्षा विभाग ने एक और शिक्षक कर दिया निलंबित, ये था मामला

 

 

पुष्पा ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। साउथ सिनेमा का नाम आते ही लोगों के दिमाग में अल्लू अर्जुन का नाम जरूर आता होगा। अल्लू की एक्टिंग तो बेहतरीन है ही लेकिन उनका स्टाइल भी लाजवाब है। पिछले दिनों अभिनेता अल्लू अर्जुन बिना बॉडीगार्ड और सुरक्षा के उत्तराखंड पहुंचे थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top