UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड की पहली सुपर नेचुरल हॉरर फिल्म “असगार” प्रदर्शन के लिए तैयार, 19 जुलाई को होगी रिलीज

 

उत्तराखंड की लोकभाषाओं का सिनेमा लगाताक़र विकसित होता जा रहा है। इसी क्रम उत्तराखंड की पहली सुपर नेचुरल हॉरर फिल्म “असगार” प्रदर्शन के लिए तैयार है औऱ 19 जुलाई से देहरादून के सेंट्रियो मॉल में रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म का निर्माण आयुषी फिल्म्स के बैनर तले हुआ है और इस फ़िल्म के माध्यम से उत्तराखण्ड फिल्म इंडस्ट्री को दो नए चेहरे मिलने जा रहे हैं

 

 

 

। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फ़िल्म अभी से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है सत्य घटना पर आधारित यह फिल्म अत्यंत रोमांचक है और फिल्म का क्लाइमेक्स दर्शकों को हैरान कर देने वाला है। राइटर डायरेक्टर अनुज जोशी और उनकी समस्त टीम इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित है,इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनव चौहान और मानवी पटेल हैं, जहां मानवी पटेल ने उड़िया फीचर फिल्म ओएअंजलि से अपना डेब्यू किया है, वहीं अभिनव चौहान अपनी म्यूजिक वीडियो में अपनी मधुर आवाज और चॉकलेटी लुक से अपनी पहचान बन चुके हैं।

 

 

फ़िल्म के नायक है जौनसार के
————————————-
फ़िल्म के नायक अभिनव चौहान मूल रूप से जौनसार बावर के फटेऊ गांव के निवासी है गढ़वाली भाषा में उनकी यह पहली फ़िल्म है।

अभिनन चौहान कर चुके है कई हिंदी फिल्मों में अभिनय
—————————————-

अभी तक बॉलीवुड की कई फिल्मों ,वेबसिरिज,नाटक तथा एलबम्स में कार्य किया है। मुख्य रूप से mtv के रियलिटी शो मिस्टर एंड मिसेज, करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर पार्ट2,वेबसिरिज “पेशावर” दूरदर्शन के धारावाहिक में कार्य किया है। साथ ही कई सारी जौनसारी एवं गढ़वाली एलबम में अभिनय तथा अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।
अभिनव चौहान ने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक करने के बाद फिल्मों तथा संगीत की तरफ अपना रुख किया। अभिनय में मुम्बई से प्रशिक्षण प्राप्त करने बाद देहरादून में जानीमानी संगीत की शिक्षिका वंदना श्रीवास्तव से संगीत की शिक्षा ली है।

 

 

 

 

जौनसारी बोली कि पहली फ़िल्म ‘मैरे गांव की बाट”में भी अभिनव चौहान मुख्य किरदार में जो नवंबर में रिलीज होगी । अभी तक जौनसारी बोली।में कोई फ़िल्म नही बनी है। यह।पहली फ़िल्म होगी। इसके।अतिरिक्त आने वाले समय मे कई आंचलिक एवं हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय के साथ ही गीतों को अपना स्वर दे रहे हैं।

टेहरी झील,चोपता और जौनसार में हुई फ़िल्म की शूटिंग
——————————————
फ़िल्म की।शूटिंग चोपता, टेहरी झील तथा जौनसार के नगऊ गांव तथा रामताल गार्डन एवं चुरानी में की की गई है।

पहाड़ी शैली के घरों को फ़िल्म में किया गया है कैद
——————————————
जौनसार बावर में पहाड़ी शैली के घरों को फ़िल्म में कैद किया जा रहा है।

 

 

 

फिल्म में अमित वी कपूर ने लाजवाब संगीत दिया है, गीतकार जितेंद्र पंवार ने दिल को छू लेने वाले गीत लिखे हैं, फिल्म की प्रोड्यूसर सुमन वर्मा ने भी यहां की प्रशंसा करते हुए कहा है ,कि उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में अपार संभावनाएं हैं, यहां की खूबसूरत वादियां यहां की सुंदर संस्कृति लोगों का आतिथ्य भाव और सहयोग की भावना वास्तव में बधाई के पात्र हैं ।फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर्स सुमित खरबंदा ,को प्रोड्यूसर संजय एन श्रीवास्तव, डीओपी हरीश नेगी ,एसोसिएट डायरेक्टर दीपक रावत ,कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक मंडोला है। फिल्म में अन्य किरदार निभा रहे कलाकार अनिल शर्मा ,राकेश गौड़, मदन दुकलान ,संयोगिता ध्यानी ,उमेश बडोनी ,कुलदीप असवाल ,रिया शर्मा ,जगमोहन बुढ़ाना आदि है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top