UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-IPL सट्टेबाजों पर उत्तराखंड पुलिस का कहर , लगभग 20 सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

डीआईजी कुमाऊं परिक्षेत्र ने संचालित आप्रेशन क्रेकडाउन के तहत एसओजी को आईपीएल में सट्टा लगवाने वाले एक सक्रिय गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इस दौरान टीम ने मौके से पांच लाख रुपये की नगदी और सट्टा रजिस्टर सहित पांच मोबाइल बरामद किए हैं। डीआईजी ने बताया कि आरोपी सट्टे का लेनदेन एप के माध्यम से करते थे। बरामद रजिस्टर में अब तक दो करोड़ लेनदेन का लेखा-जोखा भी बरामद किया गया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम पुष्कर धामी ने हनुमानगढ़ी में किए दर्शन , रामलला के दर्शन कर हुए भावुक

पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध गैंगस्टर एवं गुंडाएक्ट में कार्रवाई की जाएगी। शनिवार को पुलिस कार्यालय सभागार में कुमाऊं परिक्षेत्र के डीआईजी नीलेश आंनद भरणे ने एसएसपी दलीप सिंह कुंवर की मौजूदगी में सट्टा कांड का खुलासा किया। डीआईजी ने बताया कि सूचना पर एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट के नेतृत्व में टीम ने नानकमत्ता स्थित एक अनाज मंडी में छापामार कार्रवाई की।

लालकुआं पुलिस और वनभूलपुरा पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाने और खुलेआम जुआ खेलने के आरोप में 17 युवाओं को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वनभूलपुरा क्षेत्र के मोबाइल वाली गली लाइन नंबर 16 से जवेद, वासिद, मो. रवीश, जावेद, फईम अहमद, कलीम, सुलेमान, मुर्तिवुर रहमान, इम्तियाज को कुल आठ मोबाइल फोन और हजारों की नकदी के साथ दबोचा है।  वहीं वनभूलपुरा थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक के नेतृत्व में गश्त के दौरान पुलिस टीम ने गांधीनगर पार्क के पास वाली गली से रजत, अश्वनी, शिवा, अनिकेतन को दबोचा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आप पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय के बयान पर पूर्व सीएम हरीश रावत भड़के , कहा उत्तराखंड के लोगो से क्षमा मांगे आम आदमी पार्टी जानिए क्या है मामला

इसके अलावा लालकुआं क्षेत्र से मो. निसार, नरेन्द्र सिंह परिहार, सूरज कार्की को हजारों की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम में लालकुआं कोतवाल संजय कुमार, एसओ वनभूलपुरा प्रमोद पाठक, एसआई दीवान सिंह बिष्ट, संजय बोरा, अमरपाल, मनोज कुमार, कांस्टेबल प्रकाश शर्मा, मुकुल बिष्ट, छोटे लाल, हरीकृष्ण मिश्रा, भीम कुमार, सुनील कुमार, एसओजी हेड कांस्टेबल दीपक अरोड़ा, कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह, भानू प्रताप आदि शामिल रहे।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top