UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :- उत्तराखंड कांग्रेस ने कराया बीजेपी के नेता पर मुकदमा

कांग्रेस ने कर्नाटक के भाजपा नेता पर देहरादून में दर्ज कराया मुकदमा, उत्तराखंड कांग्रेस ने कर्नाटक प्रदेश में चिन्तापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी मनीकांत राठौर के खिलाफ कोतवाली देहरादून में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि राठौर की ओर से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे,

 

 

उनकी पत्नी और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराए जाने के साथ ही कड़े शब्दों में निंदा की है। उपाध्यक्ष संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस महामंत्री लक्ष्मण सिंह नेगी ने अध्यक्ष करन माहरा के प्रतिनिधि के रूप में थाना कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
राठौर की ओर से धमकी दिए जाने का ऑडियो भी प्रमाण के तौर पर पुलिस का उपलब्ध कराया गया है। अपनी प्रथम सूचना रिपोर्ट में माहरा ने कहा कि खरगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। मनीकांत राठौर के इस दुर्व्यवहार से कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता आहत है।

 

 

जोशी ने बताया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपनी हार सुनिश्चित नजर आ रही है और उसके विधानसभा प्रत्याशी गुंडों जैसा व्यवहार करने लगे हैं, लेकिन इसका जवाब जनता उन्हें विधानसभा चुनाव में जरूर देगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top