UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-UPSC ESE मेन्स परीक्षा 2023 का टाइम टेबल जारी, देखिए पूरी डिटेल

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने यूपीएससी ईएसई मेन्स परीक्षा 2023 का टाइम टेबल जारी कर दिया है. यूपीएससी ईएसई प्री परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

 

 

 

मुख्य परीक्षा के लिए टाइम टेबल आधिकारिक साइट पर उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है. इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए मुख्य परीक्षा 25 जून, 2023 को आयोजित की जाएगी. एग्जाम में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपनी एग्जाम की तैयारी तेज कर लें. परीक्षा दो पालियों में (सुबह की पाली सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर की पाली दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे ) तक आयोजित की जाएगी

वे उम्मीदवार जिन्होंने प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण की है वे मुख्य परीक्षा में बैठने के पात्र हैं. प्रीलिम्स परीक्षा 19 फरवरी को आयोजित की गई थी और परिणाम 3 मार्च, 2023 को घोषित किया गया था.हर साल इस परीक्षा में लाखों उम्मीदवार शामिल होते हैं. इंजीनियरिंग सेवा मेन्स परीक्षा 2023 के शुरू होने से लगभग 3 सप्ताह पहले आयोग की वेबसाइट से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top