UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-केंद्रीय मंत्री के बेटे, पूर्व सीएम के नाती पर करवाई, द दून स्कूल से जुडा मामला, जानिए

 

इंटरनेट मीडिया पर अचानक द दून स्कूल के दो छात्रों पर परीक्षा में अनुचित साधन का इस्तेमाल करने की चर्चा शुरू हो गई। इसमें यह जिक्र भी था कि एक छात्र केंद्रीय मंत्री का बेटा है और दूसरा पूर्व मुख्यमंत्री का नाती।    The son of the Union Minister, the grandson of the former CM, the matter related to The Doon School was discussed throughout the day  द दून स्कूल में एक केंद्रीय मंत्री के बेटे और भाजपा के एक पूर्व मुख्यमंत्री के नाती पर कार्रवाई का मामला दिनभर इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा। इंटरनेट मीडिया पर चर्चा रही कि इन दो छात्रों को परीक्षा में अनुचित साधन का इस्तेमाल करते पकड़ा गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-दुःखद खबर, फूलों की घाटी राष्ट्रीय पार्क के रेंज ऑफिसर बृजमोहन भारती की रविवार को हृदय गति रुकने से मृत्यु

 

यद्यपि देर शाम स्कूल प्रशासन ने लिखित बयान जारी कर स्पष्ट किया कि मामला परीक्षा से नहीं, बल्कि हास्टल में अनुशासनहीनता से जुड़ा हुआ है। इसके चलते छात्रों पर कार्रवाई की गई।इंटरनेट मीडिया पर अचानक द दून स्कूल के दो छात्रों पर परीक्षा में अनुचित साधन का इस्तेमाल करने की चर्चा शुरू हो गई। इसमें यह जिक्र भी था कि एक छात्र केंद्रीय मंत्री का बेटा है और दूसरा पूर्व मुख्यमंत्री का नाती। स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दोनों छात्रों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। कहा गया कि केंद्रीय मंत्री के दखल पर दोनों का निष्कासन रोका गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-नैनीताल HC के नए मुख्य न्यायाधीश का शपथ ग्रहण, HC के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस विपिन सांघी ने ली शपथ

 

 

हालांकि, स्कूल प्रशासन ने दोनों को हास्टल से बाहर कर दिया है। अब दोनों छात्र बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। इसके बाद लोग केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बारे में कयास लगाने लगे।वहीं, देर शाम स्कूल प्रशासन ने इस मामले में अपना लिखित बयान जारी किया। इसमें कहा गया है कि यह मामला शैक्षणिक कदाचार से जुड़ा कतई नहीं है। छात्रों ने हास्टल के तय नियमों का उल्लंघन किया था। जिसमें उन पर नियमानुसार कार्रवाई की गई। यह एक सामान्य प्रक्रिया है। छात्रों के निष्कासन या हास्टल से निकाले जाने से स्कूल प्रशासन ने इन्कार किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top