UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-चुनावों को लेकर संघ – बीजेपी की बैठक , 70 विधानसभाओं में बनेंगे समन्वयक , सोमवार को यहाँ फिर होगी बैठक

 

उत्तराखंड में 2022 के चुनाव को देखते हुए राष्ट्रीय स्वयं सेवक भी चुनावी तैयारियों में उतर गया है। रविवार को संघ और भाजपा नेताओं के बीच हुई बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई। इसमें संघ ने निर्णय लिया कि प्रदेश के 70 विधानसभाओं में समन्वयक बनाए जाएंगे।

 

 

 

 

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अहम बैठक राजधानी में हुई। इस बैठक में गढ़वाल मंडल की विधानसभा सीटों पर चुनाव के लिए संयोजक बनाए गए। बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी शामिल हुए। बैठक में पार्टी नेताओं ने चुनावी रणनीतियों के साथ आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। दरअसल, संघ के तमाम बड़े नेता क्षेत्र कार्यवाह शशिकांत दीक्षित की बेटी की शादी में शामिल होने आए थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कोविड-19 के New Variant (B.1.1.529) 'Omicron' को लेकर उत्तराखंड सरकार ने जारी की आम जनता के लिए Guideline ये प्रतिबंध फिर हुए लागू , स्कूलो , कालेजो में होगी टेस्टिंग , जानिए और क्या दिए निर्देश

 

 

 

 

इसी दौरान रविवार को संघ की अहम बैठक प्रांत संगठन कार्यालय में हुई। बैठक में अखिल भारतीय सह प्रचार प्रमुख आलोक कुमार, क्षेत्र प्रचारक महेंद्र कुमार, प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार सहित तमाम संघ और भाजपा के बड़े नेता शामिल हुए।सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक का मकसद गढ़वाल मंडल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को और पुख्ता करना था। इसके लिए बैठक में गढ़वाल मंडल की सभी विधानसभा सीटों के लिए संयोजक बनाए गए। अब अगली बैठक सोमवार को हल्द्वानी में होगी, जिसमें कुमाऊं मंडल की विधानसभा सीटों को लेकर संयोजक बनाए जाएंगे। भाजपा के साथ ही संघ ने भी चुनाव में साथ देने के लिए कमर कस ली है। इसके लिए बड़े स्तर पर रणनीति बनाकर काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आज से CBSE Term 1 की मुख्य परीक्षाएं होगी आयोजित , आज से 10वी , 2 दिसबर से 12वी की परीक्षा होगी शुरू , इन नियमों का रखें ध्यान

 

 

 

 

संघ के वरिष्ठ नेता की बेटी की शादी के बहाने संघ मुख्यालय में हुए 2022 विधानसभा चुनाव के इस मंथन के बहाने संघ नेताओं ने नब्ज टटोली। माना जा रहा है कि संघ नेताओं ने देवस्थानम बोर्ड, जनसंख्या कानून, भूमि कानून समेत कई अन्य मसलों पर सीएम धामी और प्रदेश अध्यक्ष कौशिक से फीडबैक लिया।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top