UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-UKSSSC पेपर लीक मामले में 9 अभियुक्तों को मिली जमानत, 5 की याचिका खारिज, अब तक 17 क़ो जमानत

Ad

UKSSSC पेपर लीक मामले में 9 अभियुक्तों को मिली जमानत, 5 की याचिका खारिज
UKSSSC पेपर लीक मामले में आज 9 आरोपियों को अपर जिला जज ADJ चतुर्थ आशुतोष मिश्रा की कोर्ट ने दी जमानत. जबकि 5 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. इस मामले में अबतक कुल 17 लोगों को जमानत मिल चुकी है.

 

देहरादून एडीजी चतुर्थ आशुतोष मिश्रा की अदालत में 14 लोगों की जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी. आज सुनवाई के बाद एक-एक लाख के निजी मुचलके पर 9 अभियुक्तों जमानत मिल गई. हालांकि, कोर्ट के आदेशानुसार जमानत मिलने वाले लोगों को देश छोडने की इजाजत नहीं है.

बता दें कि पेपर लीक मामले में अबतक 17 लोगों की जमानत मिल चुकी है. हालांकि, इस केस में 21 मुख्य अभियुक्तों सहित मास्टरमाइंड सादिक मूसा को जमानत नहीं मिली है. इन सभी पर पहले से ही गैंगस्टर एक्ट लगाकर अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई प्रचलित है. यही कारण है कि इनकी जमानत में मुश्किलें आ रही हैं.

इन 9 अभियुक्तों को मिली जमानतः UKSSSC पेपर लीक मामले में आरोपी सूर्यवीर सिंह चौहान, कुलबीर सिंह, अंबरीश कुमार, राजवीर, दीपक चौहान, अजीत चौहान, विनोद जोशी, चंदन मनराल और जगदीश गोस्वामी को जमानत मिली है. इन सभी को एक-एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. वहीं, जमानत मिलने वाले अभियुक्तों को देश छोड़ने की इजाजत नहीं है. जिन आरोपियों को जमानत दी गई है, उनसे कोई धन या राजकीय दस्तावेज बरामद नहीं हुए हैं.

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top