UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-UKSSSC ने इस भर्ती परीक्षा की Answer key जारी जारी

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा दिनांक 11.06.2023 प्रातः 11:00 बजे से अपराह्न 01:00 बजे तक पदनाम वन दरोगा की लिखित प्रतियोगी परीक्षा प्रदेश के आठ जनपदों देहरादून, पौड़ी गढ़वाल, हरिद्वार, उत्तरकाशी, हल्द्वानी (नैनीताल), अल्मोड़ा, ऊधम सिंह नगर एवं पिथौरागढ़ के कुल 139 परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की गई। उक्त पद की लिखित प्रतियोगी परीक्षा की औपबंधिक उत्तर कुंजियाँ आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर अभ्यर्थियों के अवलोकन हेतु प्रदर्शित की जा रही है।

 

 

इस सम्बन्ध में लिखित प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित समस्त अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि जारी औपबन्धिक उत्तर कुंजियों के सापेक्ष प्रश्नों / उत्तरों के सम्बन्ध में आपत्तियाँ / प्रत्यावेदन केवल ऑनलाईन माध्यम से निर्धारित प्रारूप में दिनांक 15-06-2023 तक स्वीकार की जायेंगी।

आपत्तियों दर्ज कराने हेतु लिंक (Link) आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर दिनांक 12-06-2023 को उपलब्ध कराया जायेगा। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध कराए गये लिंक (Link) के माध्यम से अपनी आपत्तियाँ दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थी को प्रश्न / उत्तर की आपत्ति / प्रत्यावेदन के सम्बन्ध में सहायक सामग्री / साक्ष्य अपनी आपत्ति के साथ अपलोड करना अनिवार्य होगा। निर्धारित तिथि 15-06-2023 के पश्चात् प्राप्त आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top