UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-UKPSC ने इस परीक्षा की Answer के जारी की देखिए

सम्भागीय निरीक्षक (प्राविधिक) परीक्षा – 2022 की सामान्य अध्ययन, तकनीकी ज्ञान एवं सामान्य बुद्धि परीक्षण की लिखित (स्क्रीनिंग ) परीक्षा ( वस्तुनिष्ठ प्रकार) के प्रश्नपत्र की चारों सीरीज (A, B, C & D) की उत्तरकुंजी को की उत्तरकुंजी को उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट

 

www.psc.uk.gov.in पर अभ्यर्थियों के सूचनार्थ प्रसारित कर दिया गया है। यदि किसी अभ्यर्थी को चारों सीरीज के किसी प्रश्न एवं उत्तर विकल्प पर कोई आपत्ति है तो वह आयोग की वेबसाईट पर Online Answer Key Objection हेतु दिये गये लिंक पर जाकर अपनी आपत्तियों को आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार दिनांक: 27 अप्रैल, 2023 से 03 मई, 2023 (समय रात्रि के 23:59:59 बजे तक) तक दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थी द्वारा प्रति – प्रश्न आपत्ति के सापेक्ष निर्धारित शुल्क रू0 50.00 का भुगतान करना होगा।

 

 

आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध लिंक Online Answer Key Objection के अतिरिक्त ई-मेल, डाक अथवा अन्य किसी माध्यम से प्रेषित आपत्तियों पर विचार नहीं किया जायेगा। उक्त के अतिरिक्त अभ्यर्थी द्वारा अन्तिम तिथि के उपरान्त प्रेषित आपत्तियों तथा प्रति – प्रश्न आपत्ति के सापेक्ष निर्धारित शुल्क रू0 50.00 का भुगतान नहीं किये जाने की दशा में प्रस्तुत आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। उत्तर कुंजी के सापेक्ष आपत्ति दर्ज किये जाने से पूर्व आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध दिशा-निर्देश सम्बन्धी विस्तृत पत्रांक 11/42/उ.कु.प्रसा./ सम्भागीय निरी० (प्राविधिक) परीक्षा- 2022 / गोपन-3 / 2023-24 दिनांक 26.04.2023 का अध्ययन अवश्य कर लें ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top